Advertisment

Asia Cup 2023 जीतने का एक ही है मंत्र, ओपनर्स को करना होगा...

Asia Cup 2023: टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है, जिसका पहला मुकाबला हो चुका है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
asia cup 2023 openers will key players for team india

asia cup 2023 openers will key players for team india( Photo Credit : Twitter)

Asia Cup 2023: टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है, जिसका पहला मुकाबला हो चुका है. वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को 4 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. यह उम्मीद पहले ही की जा रही थी कि वेस्टइंडीज T20 फॉर्मेट में भारत को टक्कर दे सकती है, और होता हुआ वही नजर आ रहा है. भारतीय टीम को अगर वापसी करनी है तो शानदार प्रदर्शन करके दिखाना होगा. खैर, अब आने वाले सोमवार को एशिया कप के लिए टीम का ऐलान होने जा रहा है. जिसके बाद से पता चल जाएगा कि वह कौन से 15 खिलाड़ी होंगे, जो टीम इंडिया का सपना 5 साल बाद एक बार फिर पूरा करने के लिए मैदान पर उतरेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL का कभी हिस्सा नहीं रहे ये स्टार खिलाड़ी, फिर भी वर्ल्ड क्रिकेट में रचा इतिहास

वेस्टइंडीज का दौरा टीम के लिए आंख खोलने वाला रहा है

हालांकि टीम का प्रदर्शन जिस तरीके का अभी वेस्टइंडीज के दौरे पर रहा है उसको देखकर तो यही लगता है कि टीम को आने वाले एशिया कप में काफी मुश्किलें हो सकती हैं. लेकिन फिर भी एक ऐसा मंत्र है जिसको अपना कर टीम इंडिया अपना सपना साकार कर सकती है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: India 200th T20 Match: भारत ने कब खेला था अपना पहला टी20 मैच? जानें क्या रहा था रिजल्ट

ये मंत्र दिलाएगा भारतीय टीम को एशिया कप 2023

दरअसल उस मंत्र की बात करें तो टीम इंडिया को अपनी सलामी जोड़ी को मजबूत करना होगा. क्योंकि एक आंकड़ा बतलाता है कि अगर सलामी जोड़ी 10 ओवर से ऊपर तक खेलती है तो टीम इंडिया की जीत के प्रतिशत 60 फ़ीसदी से भी अधिक हो जाती है. वहीं अगर सलामी जोड़ी जल्दी आउट हो जाती है तो टीम इंडिया मुकाबला हारने की कगार पर आ जाती है. ऐसे में टीम के ओपनर्स भारत के लिए कमाल कर सकते हैं. 

Advertisment

Source : Sports Desk

asia-cup-news asia-cup-2023 asia cup updates india-playing-11-for-asia-cup-2023 asia cup latest updates asia cup 2023 teams
Advertisment
Advertisment