Advertisment

Asia Cup 2023 जीतने के लिए पाकिस्तान ने चली चाल, भारत के लिए खतरा!

Asia Cup 2023 के लिए पाकिस्तान ने ऐसी चाल चली है जिसमें भारत की टीम फंस सकती है. कप्तान रोहित को इससे बचने के लिए एक खास प्लान बनाना होगा.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
asia cup 2023 pakistan is going in srilnka premier league

asia cup 2023 pakistan is going in srilnka premier league( Photo Credit : Twitter)

Asia Cup 2023 Ind vs Pak: साल 2023 भारतीय क्रिकेट के लिए अहम होने जा रहा है. क्योंकि इस साल भारत को एशिया कप के साथ वनडे का वर्ल्ड कप भी खेलना है. हालांकि टीम इंडिया टेस्ट चैंपियनशिप में तो जीत नहीं सकी लेकिन आने वाले 2 बड़े टूर्नामेंट में अपनी धाक जमाना चाहेगी. विश्व कप के लिहाज से एशिया कप काफी अहम माना जा रहा है. क्योंकि इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा. इसलिए एशिया की टीमें इस फॉर्मेट पर राजी हुई हैं जिससे विश्वकप की तैयारी हो सके. इसी बीच एक बड़ी अपडेट एशिया कप को लेकर आई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: MS Dhoni's record : धोनी के नाम है अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते क्रिकेटर

पाकिस्तान ने चली बड़ी चाल

पाकिस्तान ने एशिया कप (Asia Cup 2023) जीतने के लिए अपनी तैयारी पूरी कर ली है. इसके लिए पाकिस्तान ठीक एशिया कप से पहले श्रीलंका प्रीमियर लीग में अपने कुछ खिलाड़ियों को भेजेगा. जिससे खिलाड़ी श्रीलंका में होने वाले एशिया कप के लिए तैयार हो सकें. श्रीलंका में ये लीग 31 जुलाई से शुरु हो जाएगी. जैसा आप जानते हैं कि श्रीलंका में ही एशिया कप के सेमीफाइनल और फाइनल होना है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs WI : 12 जुलाई से खेला जाएगा पहला टेस्ट, रोहित इन 2 खिलाड़ियों को दे सकते हैं डेब्यू का मौका

ऐसे में कह सकते हैं कि पाकिस्तान की ये चाल काम कर सकती है. इस बार एशिया कप (Asia Cup 2023) में एक नई टीम की एंट्री हुई है और वह है नेपाल. नेपाल की टीम पहली बार एशिया कप खेलने जा रही है. यानी इस बार 6 टीमें एशिया कप (Asia Cup 2023) में नजर आएंगी. जिसमें एक ग्रुप में भारत, पाकिस्तान, नेपाल और दूसरे ग्रुप में बांग्लादेश, अफगानिस्तान और श्रीलंका की टीमें हैं. उम्मींद करते हैं कि भारत की टीम साल 2018 के बाद एक बार फिर से एशिया कप अपने नाम करने में सफल रहेगी.

asia-cup-2023 shakib-al-hasan PCB Babar azam David Miller pakistan
Advertisment
Advertisment