Advertisment

Asia Cup 2023: बिना हारे Points Table में हुई टीम इंडिया का हालत खस्ता, सुपर-4 हुआ मुश्किल!

Asia Cup 2023 Points Table: कल के मैच के बाद ऐसा ही टीम इंडिया का हाल.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
2023 09 03T155741 962

asia cup 2023 points table( Photo Credit : Twitter)

Asia Cup 2023 Points Table: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जो गलत साबित हुआ. टीम इंडिया के टॉप 4 बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं कर सके. भारतीय टीम की पारी के बाद ऐसी बारिश आई जिसके बाद एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. पाकिस्तान की टीम के बल्लेबाज सिर्फ इंतजार ही करते रह गए. इस मैच के बाद से टीम इंडिया के लिए प्वाइंट्स टेबल में समस्या खड़ी हो गई है. 

Advertisment

पाकिस्तान की टीम पहुंची सुपर-4 में

दरअसल कल के मुकाबले के बाद टीम इंडिया और पाकिस्तान को 1-1 अंक दे दिए गए. जिससे पाकिस्तान तो सुपर-4 के लिए क्ववालिफाई कर गई है. पर अभी भी टीम इंडिया का मामला फंसा हुआ है. वो इसलिए क्योंकि कल टीम इंडिया का मुकाबला नेपाल की टीम के साथ है. और टीम को किसी भी हालत में नेपाल को मात देनी ही होगी. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : भारत के खिलाफ पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों का नया कीर्तिमान, Asia Cup के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

Advertisment

बारिश डाल सकती है बाधा

लेकिन एक समस्या ने टीम को घेरा हुआ है. समस्या ये है कि कल के मुकाबले में भी बारिश के आने के चांस हैं. इसलिए कल अगर बारिश आती है तो वो फिर दिक्कत टीम इंडिया के लिए हो सकती है. इसलिए टीम को नेपाल को हराने के साथ-साथ ये दुआं भी करनी होगी कि बारिश कल के मैच में खलल ना डाले.

ऐसा है अंक तालिका का हाल

Advertisment

अभी अंक तालिका की बात करें तो पाकिस्तान ग्रुप A में टॉप पर चल रही है. इसके बाद टीम इंडिया है. और आखिर में तीसरे नंबर पर नेपाल की टीम है. यानी कह सकते हैं कि टीम को कल किसी भी हालत में जीत हासिल करना ही होगा. 

Source : Sports Desk

India vs Pakistan super 4 in asia cup points table team india asia cup 2023 points table ind vs pak match Called Off
Advertisment
Advertisment