Advertisment

Asia Cup 2023: टीम इंडिया के लिए आसान नहीं जीत का रास्ता, करने होंगे ये सुधार

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए टीम इंडिया को एक खास प्लान बनाने की जरूरत है. तभी जाकर पांच साल का सपना पूरा हो सकता है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
asia cup 2023 team india should do this before ind vs pak

asia cup 2023 team india should do this before ind vs pak( Photo Credit : News Nation Team )

Asia Cup 2023: एशिया कप (Asia Cup 2023) शुरू होने में बस कुछ ही समया रह गया है. टीम को उससे पहले वेस्टइंडीज के दौरे पर जाना है. यानी कह सकते हैं कि टीम के पास अपनी तैयारियां पूरा करने के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है. तैयारी की बात करें तो टीम को कई विभागों में सुधार करने की जरूरत है. अगर सुधार नहीं किया गया तो टीम के लिए समस्या बड़ी हो सकती है. रोहित की कप्तानी में टीम पहली बार एशिया कप खेलने के लिए जा रही है. रोहित भी चाहेंगे कि अपनी कप्तानी के रिकॉर्ड को सुधारा जाए. 

Advertisment

रोहित को करना होगा ये काम

अगर रोहित को एशिया कप जीतना है तो अपनी कप्तानी के साथ अपनी बल्लेबाजी में सुधार करना ही होगा. कुछ समय से देखा गया है कि रोहित अपनी कप्तानी के साथ बल्लेबाजी में भी फ्लॉप हो रहे हैं. आईपीएल 2023 के सीजन की बात करें या फिर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की बात करें. हर मामले में रोहित पीछे रहे थे.

ये भी पढ़ें : हेड कोच राहुल द्रविड़ को मिलती है विराट-रोहित से ज्यादा सैलरी, BCCI दिल खोलकर लुटाता है पैसे

Advertisment

तेज गेंदबाजी में सुधार करना ही होगा

वहीं टीम की तेज गेंदबाजी की बात करें तो शमी और सिराज के अलावा टीम के पास कोई और शानदार तेज गेंदबाज नजर नहीं आ रहा है. शमी भी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में आउट ऑफ टच नजर आ रहे थे. बुमराह जब से टीम से गए हैं तभी से सारी बात बिगड़ गई है.

ऑलराउंडर को समझनी होगी जिम्मेदारी

Advertisment

ऑलराउंडर की बात करें तो हार्दिक के साथ जडेजा को अपनी जिम्मेदारी समझनी ही होगी. तभी टीम इंडिया का एशिया कप(Asia Cup 2023) में पांच साल के बाद सपना पूरा हो सकता है. हालांकि इन दोनों प्लेयर्स को अपनी फिटनेस का भी ख्याल रखना है. क्योंकि दोनों ही अभी चोट से उभर कर टीम में शामिल हुए हैं.

india asia cup asia-cup-news asia-cup-2023 asia cup News in Hindi asia cup updats
Advertisment
Advertisment