Advertisment

Asia Cup 2023 से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, चोट ने उड़ा दी नींद!

Asia Cup 2023 Suryakumar Yadav: विश्व कप 2023 30 अगस्त से खेला जाने वाला है. टीमें इस टूर्नामेंट के लिए तैयार हो चुकी हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
asia cup 2023 team india suryakumar yadav injury rohit sharma

asia cup 2023 team india suryakumar yadav injury rohit sharma( Photo Credit : Twitter)

Asia Cup 2023 Suryakumar Yadav: विश्व कप 2023 30 अगस्त से खेला जाने वाला है. टीमें इस टूर्नामेंट के लिए तैयार हो चुकी हैं. पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका और नेपाल ने अपने स्क्वाड का ऐलान भी कर दिया है. लेकिन अभी बीसीसीआई ने भारतीय टीम के 15 सदस्य के बारे में जानकारी नहीं दी है. हम सभी इंतजार उस स्क्वाड का कर ही रहे थे लेकिन उससे पहले ही एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई है. रिपोर्ट जुड़ी है टीम इंडिया के एक अहम खिलाड़ी से. अगर वो टीम में शामिल नहीं हुआ, चोट की वजह से बाहर रहा तो फिर कहीं ना कहीं समस्या टीम के लिए बड़ी हो सकती है.

Advertisment

चोट की वजह से बड़े खिलाड़ी पर लटकी तलवार

दरअसल हम जिस खिलाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं वह टीम इंडिया के मिडिल आर्डर के जान सूर्यकुमार यादव. सूर्यकुमार यादव के लिए ऐसी रिपोर्ट सामने आई है, जो उनके फैंस के साथ टीम इंडिया के लिए भी बड़ी समस्या बन सकती है. दरअसल रिपोर्ट ये है कि चोट के चलते हो सकता है सूर्यकुमार यादव पूरे विश्व कप से बाहर हो जाए. हालांकि अभी ये रिपोर्ट है इसके बारे में बीसीसीआई या फिर सूर्यकुमार यादव की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें : Asian Games: बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट को मिली राहत, एशियाई खेलों के लिए नहीं देनें होंगे ट्रायल

Advertisment

टीम के लिए प्लानिंग में करना होगा बदलाव

जैसा आप जानते हैं कि सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए एक अहम योगदान देते हुए नजर आते हैं. अभी हालिया वेस्टइंडीज के साथ हुई सीरीज में भी सूर्यकुमार ने कमाल की पारी खेली थी. नंबर 3 के बाद से सूर्यकुमार यादव अपनी जिम्मेदारी संभालते नजर आते हैं. अगर ये रिपोर्ट ठीक रही तो फिर टीम के लिए बड़ी समस्या हो जाएगी कि आखिरी मौके पर किस तरह से टीम में सूर्यकुमार की कमी को पूरा किया जाए.

Source : Smriti Sharma

asia-cup-news asia-cup-2023 team india playing 11 in asia cup asia cup updates SURYAKUMAR YADAV Team India Asia Cup
Advertisment
Advertisment