Advertisment

Asia Cup 2023: इन खिलाड़ियों पर होगी एशिया कप जीतने की जिम्मेदारी

Asia Cup 2023: 12 जुलाई से भारतीय टीम वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट तीन वनडे और 5 टी-20 मुकाबले के सीरीज खेलेगी. इसे बाद होना है एशिया कप 2023.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
asia cup 2023 these players will get the cup this season shami siraj

asia cup 2023 these players will get the cup this season shami siraj ( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

Asia Cup 2023: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में हार के बाद टीम इंडिया 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के साथ 2 टेस्ट, 3 वनडे के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. एशिया कप से पहले ये सीरीज अहम है क्योंकि टीम एशिया कप से पहले यही एक बड़ी सीरीज खेल रही है. एशिया कप से पहले वेस्टइंडीज के दौरे के लिए बड़े खिलाड़ियों को रेस्ट नहीं दिया गया है. उम्मींद करते हैं कि खिलाड़ी शानदार खेल से एशिया कप (Asia Cup 2023: )के साथ विश्व कप 2023 का भी सपना पूरा करें. 

मोहम्मद शमी

दूसरा नाम मोहम्मद शमी का है. हालांकि शमी का विश्व कप 2023 खेलना तय है. पर बीसीसीआई मोहम्मद शमी की फिटनेस के लिए एशिया कप 2023 देखना चाहता है. इसलिए शमी को आईपीएल जैसा प्रदर्शन एशिया कप में दोहराना होगा.

ये भी पढ़ें : एक इंस्टा पोस्ट से इतना कमाते हैं विराट, जितने में आप खरीद लेंगे गाड़ी-बंगला

सिराज

मोहम्मद सिराज ने आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन किया था. आरसीबी की टीम के लिए लगातार विकेट निकालते रहे थे. हालांकि टीम जीत नहीं सकी थी. पर सिराज ने अपने खेल से सभी को खुश कर दिया था. उसके बाद टेस्ट चैंपियनशिप में सिराज विकेट लेते हुए नजर आए. इसलिए एशिया कप के जरिए ये खिलाड़ी जगह बनाना चाहेगा.

ये भी पढ़ें : क्या आप जानते हैं धोनी ने क्यों कभी नहीं बनवाया कोई टैटू? वजह कर देगी हैरान

अक्षर पटेल

अक्षर पटेल के लिए साल 2023 शानदार रहा है. कई अच्छे विकेट अक्षर पटेल ने निकाले हैं. साथ में आईपीएल 2023 में भी अच्छी फॉर्म में दिख रहे थे. इसलिए अक्षर पटेल को एशिया कप में अपने आपको साबित करने का दबाव रहेगा. अक्षर पटेल और जडेजा में से टीम एक विकल्प तलाश रही होगी.

हालांकि अब ये तो समय ही बताएगा कि किस तरह से खिलाड़ी खेल दिखाते हैं. लेकिन एक बात और है कि मुकाबले के साथ अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देने की जरूरत है. कहीं मामला एशिया कप तक जाते-जाते बिगड़ ना जाए.

Team India Rohit Sharma asia-cup-2023 asia-cup siraj Shami Ind Vs Wi
Advertisment
Advertisment