Advertisment

Asia Cup 2023: रोहित-कोहली करेंगे कमाल तभी टीम इंडिया मचाएगी धमाल

Asia Cup 2023: रोहित-कोहली करेंगे कमाल तभी टीम इंडिया मचाएगी धमाल, जी हां. टीम इंडिया के सामने इस समय कई सपने पूरे करने की बारी है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
asia cup 2023 this plan will help to win team india rohit virat kohli

asia cup 2023 this plan will help to win team india rohit virat kohli( Photo Credit : Twitter)

Asia Cup 2023: रोहित-कोहली करेंगे कमाल तभी टीम इंडिया मचाएगी धमाल, जी हां. टीम इंडिया के सामने इस समय कई सपने पूरे करने की बारी है. पहला पांच साल बाद एशिया कप अपने नाम करना है. वहीं दूसरी तरफ विश्व कप में भी 12 साल का इंतजार पूरा करना है. इसके लिए टीम तैयार भी लग रही है. हालांकि अभी भी कुछ छोटी-मोटी कमियां है, जिसे टीम जल्द ही दूर कर लेगी. लेकिन फिर भी हम यही कहेंगे कि जब आप इतना बड़ा टूर्नामेंट खेलने के लिए जाते हैं तो अनुभव सबसे बड़ा हथियार रहता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: भारत का Chandrayaan-3 सफल, अब World Cup 2023 भी जीतेगा भारत, Mumbai Indians ने बताया कैसा बन रहा संयोग

कोहली टीम की जान तो रोहित हैं शरीर

अनुभव के लिए अगर टीम पर नजर ड़ालें तो कोहली और रोहित लाइन में सबसे आगे नजर आएंगे. इन दोनो खिलाड़ियों ने इतने मुकाबले जिताएं हैं कि किसी प्लेयर ने अभी तक मुकाबले भी नहीं खेले हैं. इसलिए ये दो प्लेयर टीम के लिए अहम हैं. रोहित जहां एक तरफ अच्छी ओपनिंग दिलाते हैं, वहीं दूसरी तरफ कोहली मध्यक्रम की जान हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: भारत का Chandrayaan-3 सफल, अब World Cup 2023 भी जीतेगा भारत, Mumbai Indians ने बताया कैसा बन रहा संयोग

टीम के लिए कई बड़े मुकाबले किए हैं अपने नाम

अगर इतिहास की बात करें तो इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने खेल के दम पर कई मुकाबले जिताए हैं. कोहली की वो पारी कौन भूल सकता है जो उन्होने पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी. और टीम इंडिया को विजय बनाया था. अब एक बार फिर से हम सभी फैंस कोहली से उसी पारी की उम्मीद कर रहे हैं. दूसरी तरफ रोहित की बात करें तो शर्मा जी आशा है कि वनडे फॉर्मेट में हो रहे इस एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में एक दोहरा शतक वो लगा दें.

Advertisment

Source : Sports Desk

asia-cup-news asia-cup-2023 asia cup updates asia cup News in Hindi Virat Kohli
Advertisment
Advertisment