Advertisment

IND vs PAK से पहले श्रीलंका के कोच बने 'किंग' कोहली, जानें क्या है पूरा मामला

Asia Cup 2023 Virat Kohli: भारत और पाकिस्तान मुकाबले से पहले किंग कोहली श्रीलंका टीम के कोच बनते हुए दिखाई दिए हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
asia cup 2023 virat kohli be a coach for srilanka team

asia cup 2023 virat kohli be a coach for srilanka team( Photo Credit : Twitter)

Asia Cup 2023 Virat Kohli: एशिया कप 2023 के सुपर-4 के मुकाबले शुरू हो चुके हैं. कल क्रिकेट के लिए एक बड़ा दिन है. बड़ा दिन इसलिए क्योंकि भारत के सामने होगी पाकिस्तान की चुनौती. पहली बार जब पाकिस्तान और भारत आपस में भिड़े थे, तब बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका था. बारिश की वजह से पूरा मुकाबला ही रद्द हो गया था. इसलिए कल टीम इंडिया को जीतना जरूरी है. इससे पहले किंग कोहली को लेकर एक फोटो खूब वायरल हो रही है. कोहली कोच की तरह खिलाड़ियों को टिप्स देते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisment

कोहली बने श्रीलंका के कोच

दरअसल मामला ये है कि कोहली कल मैच से पहले श्रीलंका के खिलाड़ियों के साथ नजर आए हैं. कोहली श्रीलंका के प्लेयर्स को टिप्स देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के आते ही सभी फैंस किंग कोहली को बड़े दिल वाला प्लेयर बता रहे हैं. इस फोटो को खूब शेयर किया जा रहा है. ऐसा नहीं है कि कोहली पहली बार ऐसा करते नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी किंग कोहली दूसरी टीम के खिलाड़ियों के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखते हैं. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पाकिस्तान की जीत ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, अब इस तरह बनेगा फाइनल का समीकरण

Advertisment

एशिया कप के हीरो रहे हैं कोहली

एशिया कप के इतिहास की बात करें तो किंग कोहली यहां के हीरो रहे हैं. एवरेज की बात करें तो किंग कोहली का कोई भी खिलाड़ी सामना नहीं कर पाएगा. साथ में स्ट्राइक रेट में भी कोहली सभी प्लेयर से आगे हैं. इसलिए इस एशिया कप 2023 में किंग कोहली से उम्मीद बहुत है. कल के मुकाबले में कोहली के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी कि टीम इंडिया को आगे लेकर जाएं. अगर टीम कल जीत जाती है तो फिर एशिया कप 2023 के फाइनल में आसानी से जगह बना सकती है.

Source : Sports Desk

Sri Lanka Cricket asia-cup virat kohli met with budding cricketers in sri lanka virat kohli batting virat kohli viral video virat kohli with sri lankan players Virat Kohli
Advertisment
Advertisment