Advertisment

MS Dhoni की एंट्री हुई एशिया कप में, अब भारत को हरा पाना है मुश्किल!

MS Dhoni will Come in IND vs PAK Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के सुपर-4 मैचों के लिए धोनी टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
csk captain ms dhoni will come in ind vs pak

csk captain ms dhoni will come in ind vs pak( Photo Credit : Twitter)

MS Dhoni will Come in IND vs PAK Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के मुकाबले अब सुपर-4 में जा चुके हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर से कोलंबो के मैदान पर भिड़ंत होती हुई नजर आने वाली है. 10 सितंबर के दिन ये मुकाबला खेला जाएगा. भारत के लिए ये मुकाबला जीतना जरूरी है. अगर टीम इस मुकाबले को हार गई तो फिर फाइनल का रास्ता टीम के लिए मुश्किल हो सकता है. इसलिए रोहित शर्मा कोई भी गलती नहीं करना चाहेंगे. इसी बीच एक बड़ी रिपोर्ट सामने आ रही है. जिसे जानने के बाद टीम के साथ फैंस भी खुश होंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : क्या अब भारत खेलेगा पाकिस्तान में मैच? लाहौर पहुंचे BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला

धोनी आएंगे टीम के साथ नजर

दरअसल रिपोर्ट है कि धोनी कोलंबो में टीम के साथ पाकिस्तान वाले मुकाबले में नजर आ सकते हैं. इससे कहीं ना कहीं टीम के लिए भी राहत मिलेगी. धोनी ने अपनी कप्तानी में कई बार पाकिस्तान की टीम को मात दी थी. प्रेशर की बात करें तो धोनी से अच्छा कोई भी नहीं प्रेशर को नहीं झेल सकता है. इसलिए टीम को धोनी टिप्स देना चाहेंगे, जिससे जीत टीम इंडिया के लिए आसान रह पाए.

Advertisment

यह भी पढ़ें: 800 Trailer : मुरलीधरन की बायोपिक के लिए हो जाइए तैयार, 5 सितंबर को सचिन तेंदुलकर करेंगे ट्रेलर रिलीज

टी20 विश्व कप में बने थे मेंटर 

इससे पहले धोनी टीम के मेंटर टी20 विश्व कप में बन चुके हैं. हालांकि टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था, लेकिन सोच टीम की पॉजिटिव दिखाई दी थी. अब जब धोनी इस मुकाबले में टीम के साथ हैं तो फिर कुछ गुड न्यूज टीम को मिल सकती है. पाकिस्तान के साथ पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था. हालांकि पाकिस्तानी गेंदबाजों ने भारत के बल्लेबाजों को परेशान कर दिया था. शाहीन ने कमाल की गेंदबाजी की थी. इसका तोड़ टीम इंडिया के ओपनर को निकालना ही होगा.

Advertisment

Source : Sports Desk

asia-cup-2023 asia cup 2023 updates MS Dhoni asia cup 2023 news IND vs PAK dhoni will come in ind vs pak match Team India
Advertisment
Advertisment