Advertisment

Asia Cup 2022 : पांड्या मचाएंगे धूम, आंकड़े दे रहे गवाही!

T20 World Cup 2022 : टी20 विश्व कप 2021 में भारत का खेल बेहद ही खराब रहा था. टीम पहली बार किसी आईसीसी सीरीज में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
hardik pandya in asia cup 2022 live updates

hardik pandya in asia cup 2022 live updates( Photo Credit : Twitter)

T20 World Cup 2022 : टी20 विश्व कप 2021 में भारत का खेल बेहद ही खराब रहा था. टीम पहली बार किसी आईसीसी सीरीज में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा. और लीग मैचों में हार कर बाहर हो गया. इस विश्व कप में पांड्या चोटिल थे. इसका नुकसान टीम को उठाना पड़ा था. लेकिन अब पांड्या पूरी तरह से फिट हैं और धूम मचाने को तैयार हैं. गुजरात की टीम को जीत दिलाने के बाद आत्मविश्वास सांतवें आसमान पर है. आईपीएल 2021 की बात है जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) कमर में चोट के चलते मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे. सभी एक्सपर्ट ये मान चुके थे कि इस युवा खिलाड़ी का समय अब जा चुका है. आईपीएल (IPL) के बाद बारी आती है टी20 वर्ल्ड कप की.

Advertisment

वर्ल्ड कप में भी हार्दिक (Hardik Pandya) चोट की वजह से 100 फीसदी प्रदर्शन नहीं कर पाए. जब मेगा ऑक्शन में मुंबई (MI) की टीम ने भी हार्दिक पर भरोसा नहीं जताया तो ये साफ़ हो गया कि हार्दिक शायद अब हमे उस जोश के साथ नहीं दिखाई देंगे. लेकिन गुजरात की टीम ने ना सिर्फ हार्दिक को अपनी टीम में जगह दी बल्कि टीम का कप्तान ही बना दिया. और हार्दिक ने भी सभी को हैरान करते हुए गुजरात की टीम को अपनी कप्तानी में आईपीएल 2022 का सरताज बना ही दिया.

अभी की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी हार्दिक ने शानदार अर्धशतक लगाकर टीम को शानदार जीत दिलाने में मदद की. आयरलैंड के खिलफ भी हार्दिक ने दोनों ही मैचों में जबरदस्त बल्लेबाजी के साथ-साथ कप्तानी भी अच्छी की. हार्दिक ने अपने खेल से सभी को दिखा दिया है कि अभी उनमें काफी बल्लेबाजी पसंद है. कल के मुकाबले की बात करें तो हार्दिक ने 33 बॉल्स में 51 रन बना डाले.

Hardik Pandya finisher asia-cup virat kohli asia cup record hardik pandya
Advertisment
Advertisment