Advertisment

IND vs BAN: टीम इंडिया के सामने 266 रनों की चुनौती, जीत के साथ पहुंचेगे फाइनल में!

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच में सुपर-4 का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया ने पहले टॉस जीतकर बांग्लादेश को बल्लेबाजी के लिए बुलाया.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs ban mid innings update in asia cup 2023 news in hindi

Asia Cup 2023( Photo Credit : Twitter)

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच में सुपर-4 का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया ने पहले टॉस जीतकर बांग्लादेश को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. बांग्लादेश की पारी के 50 ओवर हो गए हैं. जिसमें टीम ने 265 रन बनाए हैं. यानी भारत के सामने 266 रनों का टारगेट है. टीम इंडिया के लिए शमी ने कमाल की गेंदबाजी की. 2 विकेट लेने में सफल रहे. देखने वाली बात बात रहती है कि मुकाबला एक तरफा रहता है या फिर बांग्लादेश टीम इंडिया के लिए परेशानी खड़ी कर देता है. स मैच में भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने अपने 200 वनडे विकेट पूरे कर लिए. इस मुकाबले में जडेजा ने शमीम हुसैन का विकेट हासिल करने के साथ यह बड़ी उपलब्धि हासिल की. अब वह भारत की तरफ से वनडे क्रिकेट में 200 विकेट पूरे करने वाले पहले बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज भी बन गए हैं.

Advertisment

ऐसी रही बांग्लादेश की बल्लेबाजी

बांग्लादेश की बल्लेबाजी की बात करें तो शुरुआत कुछ खास नहीं रही. 59 रन के स्कोर पर टीम के 4 विकेट गिर गए थे. हालांकि इसके बाद शाकिब ने कमाल की पारी खेली. शाकिब ने 85 गेंदों पर 80 रन बनाए. वहीं तौहिद ने 54 रन, अहमद ने 44 रन बनाए. इन्हीं पारियों की बदौलत टीम का स्कोर खड़ा करने में सफल रही. 

यह भी पढ़ें: PAK vs SL : फखर जमान फिर हुए फ्लॉप, सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

टीम इंडिया ने किया गेंदबाजी में कमाल

वहीं भारत की बात करें तो शमी के साथ ठाकुर ने 3, पटेल ने 1 और जडेजा ने 1 विकेट लेने में सफलता हांसिल की. कह सकते हैं कि टीम इंडिया के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की. फाइनल के लिए टीम सही राह पर जा रही है. क्योंकि टीम के अंदर आत्मविश्वास नजर आ रहा है. 

Source : Sports Desk

asia-cup-2023 ind-vs-ban-live india-vs-bangladesh asia-cup Rohit Sharma
Advertisment