Advertisment

IND vs BAN: भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

IND vs BAN Toss Update: भारत और बांग्लादेश के बीच में आज सुपर-4 का मुकाबला खेला जा रहा है. मैच में टॉस हो चुका है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
ind vs ban toss update in super 4 match in asia cup 2023

ind vs ban toss update in super 4 match in asia cup 2023( Photo Credit : Twitter)

IND vs BAN Toss Update: भारत और बांग्लादेश के बीच में आज सुपर-4 का मुकाबला खेला जा रहा है. मैच में टॉस हो चुका है. भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी को चुना है. ये फैसला उम्मीद के अनुसार ही है. क्योंकि कोलंबो में कहीं ना कहीं अभी बारिश के आसार हैं. और बाद में डीएलएस नियम लगता है. जिसके बाद गेंदबाजी करने वाली टीम को फायदा होता है. हालांकि रोहित का ये भी कहना है कि अपनी टीम को मुश्किल हालात के लिए तैयार भी करना चाहते हैं. 

Advertisment

टीम इंडिया के पास है कमाल की फॉर्म

टीम इंडिया के पास शानदार मौका है कि जीत के साथ फाइनल में जाएं और अपनी जीत की लय को बनाए रखे. लेकिन अब जब टीम ने अपने लिए हालत टफ किए हैं तो आज का रिजल्ट कुछ भी हो सकता है. लेकिन एक बात तो साफ है कि टीम ने एशिया कप 2023 में कमाल का खेल दिखाया है. टीम से जो छोटी-मोटी कमियां रह गईं हैं वो फाइनल से पहले टीम दूर कर सकती है. प्रसिद्ध कृष्णा को इस मैच में मौका दिया गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: PAK vs SL : फखर जमान फिर हुए फ्लॉप, सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, प्रसिद्ध कृष्णा.

Advertisment

बांग्लादेश की प्लेइंग 11

लिटन दास (विकेटकीपर), तंज़ीद हसन, अनामुल हक, शाकिब अल हसन (कप्तान), तौहीद हृदोय, शमीम हुसैन, मेहदी हसन मिराज, महेदी हसन, नसुम अहमद, तंजीम हसन साकिब, मुस्तफिजुर रहमान.

मौसम कर सकता है मामला खराब

Advertisment

हालांकि मौसम कहीं ना कहीं मैच का माहौल खराब कर सकता है. 60 फीसदी चांस है कि आज के मुकाबले में बारिश आए. अगर ऐसा होता है तो बांग्लादेश की टीम जीत के साथ अपने इस टूर्नामेंट का अंत नहीं कर पाएगी. 

Source : Sports Desk

asia-cup-2023 IND vs BAN ind vs ban toss update in hindi ind vs ban news in hindi ind vs ban toss update
Advertisment
Advertisment