Advertisment

IND vs NEP: सुपर-4 के लिए भारत के सामने 231 रन का टारगेट, नेपाल कर पाएगी उलटफेर!

IND vs NEP Asia Cup 2023: नेपाल और भारत के बीच में आज मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों ही देश के लिए जीतना जरूरी है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs nep asia cup 2023 mid innings update in hindi

ind vs nep asia cup 2023 mid innings update in hindi( Photo Credit : Twitter)

IND vs NEP Asia Cup 2023: नेपाल और भारत के बीच में आज मुकाबला खेला जा रहा है. दोनों ही देश के लिए जीतना जरूरी है. हालांकि नेपाल के लिए करो या मरो वाला मुकाबला है, क्योंकि अगर बारिश से मैच रद्द होता है तो कहीं ना कहीं ये टीम एशिया कप 2023 से बाहर हो जाएगी. मैच की पहली पारी समाप्त हो चुकी है. नेपाल ने टीम इंडिया के सामने 231 रन का टारगेट रखा है. देखने वाली बात रहती है किस तरह से टीम के ओपनर पारी की शुरूआत करते हैं. ये अच्छा मौका है रोहित और गिल के लिए.

Advertisment

ड्रॉप कैच ने बिगाड़ा मामला

टॉस जीतकर भारत ने नेपाल को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. पहले 3 ओवर में टीम इंडिया ने 3 कैच छोड़े. जिसका नतीजा ये हुआ कि नेपाल की शुरूआत शानदार रही. हालांकि जैसे ही ठाकुर को कप्तान ने गेंद दी वैसे ही इस गेंदबाज ने टीम को सफलता दिला दी. इसके बाद से ही नेपाल के लिए समस्या खड़ी हो गई. फिर शुरू होता है जडेजा का कारनामा. 

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : ‘पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं’, पाकिस्तानी फैन ने Babar Azam की जगह Virat Kohli को चुना, वीडियो वायरल

Advertisment

जडेजा के कमाल से नेपाल बैकफुट पर

जडेजा ने इस पारी में 3 विकेट अपने नाम किए. जडेजा ने रोहित, कुशल और भीम को अपना शिकार बनाया. जिसके बाद से ही टीम बैकफुट पर आ गई. हालांकि अगर टीम ने कैच नहीं छोड़े होते तो नेपाल के ऊपर ज्यादा प्रेशर बन जाता. निचले क्रम के बल्लेबाजों ने भी नेपाल के लिए अच्छी पारी खेली. सोमपाल ने रन बनाए हैं. आज इस मुकाबले में बुमराह नहीं थे. उनकी जगह शमी को जगह मिली थी. हालांकि शमी अपने नाम के अनुसार काम नहीं कर सके. 6 ओवर में 27 रन दिए और एक विकेट हांसिल कर सके. 

Source : Sports Desk

pallekele weather today india-vs-nepal-match-rain-update india-vs-nepal-match-weather-today india-vs-nepal-pallekele-match india-vs-nepal-match india-vs-nepal
Advertisment
Advertisment