logo-image
लोकसभा चुनाव

Virat Kohli Century: विराट कोहली के शतक पर वाइफ अनुष्का शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन कि हो गया वायरल, देखें फोटो

Virat Kohli ODI Century: पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने 94 गेंदों में 122 रनों की नाबाद पारी खेली. वनडे में किंग कोहली का यह 47वां शतक है.

Updated on: 11 Sep 2023, 08:17 PM

नई दिल्ली:

Anushka Sharma Reaction on Virat Kohli Century : भारत और पाकिस्तान के बीच कोलंबो के मैदान पर खेला जा रहा एशिया कप 2023 के सुपर 4 मुकाबले में विराट कोहली ने गेंदबाजों की जमकर कुटाई की. पहले दिन बारिश के कारण मुकाबला बीच में ही रोक दिया गया था. उस वक्त विराट कोहली 8 रन बनाकर नाबाद लौटे. इसके बाद जब रिजर्व डे में दूसरे दिन मुकाबला फिर से शुरू हुआ तो कोहली ने शुरुआत में थोड़ा समय लिया, लेकिन उसके बाद किंग कोहली ने वह किया जिसके लिए वह जाने जाते हैं. उन्होंने पाकिस्तान के हर एक गेंदबाज की जमकर क्लास लगाई और 84 गेंदों पर शतक पूरा कर लिया. उन्होंने इस मैच में 94 गेंदों पर 122 रनों की नाबाद पारी खेली. अब कोहली के शतक पर उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा का रिएक्शन जमकर वायरल हो रहा है. 

पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने अपने वनडे करियर का 47वां शतक जड़ा. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 3 छक्के निकले. कोहली के शतक के बाद उनकी वाइफ अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर कोहली की तस्वीर लगाई और लिखा, 'सुपर नॉक, सुपर गाय...'

वनडे में 13000 हजार का छुआ आंकड़ा

विराट कोहली ने इस मैच में 98 रन बनाते ही अपने नाम एक खास रिकॉर्ड को कर लिया. King Kohli विश्व के पहले बल्लेबाज बन गए हैं जिन्होंने वनडे में सबसे तेज 13 हजार पूरे किए हैं. Virat Kohli ने इसी के साथ सचिन के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया. अब सचिन और सनथ जयसूर्या के बाद कोहली तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं जो 130000 का आंकड़ा पार कर चुके हैं. 

Virat Kohli ने राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी को पीछे छोड़ा

विराट कोहली ने इस साल 1000 इंटरनेशनल रन पूरे करने के साथ भारत के 2 पूर्व दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी के एक बड़े रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है. अब Virat Kohli भारत की तरफ से एक साल में सबसे अधिक बार 1 हजार रन पूरे करने के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं. कोहली ने अपने इंटरनेशनल करियर में 12वीं बार यह कारनामा किया है. वहीं धोनी और द्रविड़ ने 11-11 बार ये आंकड़ा छुआ है. इस मामले में सचिन तेंदुलकर टॉप पर हैं. उन्होंने 16 बार यह कारनामा किया था.

विराट कोहली का कोलंबो में लगातार तीसरी बार 50 प्लस का स्कोर 

विराट कोहली ने कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में लगातार चौथी बार 50 से ज्यादा का आंकड़ा पार किया है. इससे पहले Virat Kohli ने यहां लगातार तीन शतक लगाने में सफल हुए थे.