Advertisment

कल वो हुआ जिसकी किसी ने नहीं की थी उम्मीद, आप क्या करेंगे रोहित और विराट कोहली!

IND vs PAK Asia Cup 2023: रोहित और विराट कोहली से हम सभी फैंस उम्मीद कर रहे थे कि पहले मुकाबले में यह दोनों खिलाड़ी अपने नाम के अनुसार, अपने काम के अनुसार प्रदर्शन करके दिखाएंगे.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs pak asia cup 2023 match rohit sharma and virat kohli

ind vs pak asia cup 2023 match rohit sharma and virat kohli( Photo Credit : Twitter)

IND vs PAK Asia Cup 2023: रोहित और विराट कोहली से हम सभी फैंस उम्मीद कर रहे थे कि पहले मुकाबले में यह दोनों खिलाड़ी अपने नाम के अनुसार, अपने काम के अनुसार प्रदर्शन करके दिखाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. भारतीय टीम के शुरुआती चार बल्लेबाज लगातार आउट होते चले गए. अगर ईशान किशन या फिर हार्दिक पांड्या ने पारी को नहीं संभाल होता तो फिर समस्या और ज्यादा बड़ी हो जाती. हो सकता है टीम इंडिया 150 रन के अंदर ही ऑल आउट हो गई होती. आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं कि कल वह हुआ जो नहीं होना चाहिए था. दरअसल अगर आपने रोहित शर्मा और विराट कोहली की पारी को देखा हो तो आपके मन में भी एक सवाल जरूर आ रहा होगा.

Advertisment

स्विंग बॉलों पर फंसते हैं कप्तान रोहित

सवाल ये है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ अच्छी औसत के साथ रन बनाते हैं, लेकिन जहां बात स्विंग बॉलों की आ जाती है तो वहां पर यह बल्लेबाज फंसते हुए नजर आते हैं. शहंशाह अफरीदी की बॉलों पर दोनों ही बल्लेबाज एकदम बेदम नजर आए. रोहित शर्मा की अगर बात करें शुरुआती दो-तीन बॉल उन्होंने अच्छी खेली. लेकिन उसके बाद जैसे ही स्विंग मिलना शुरू हुआ वहां पर रोहित शर्मा ने हथियार डाल दिए. और अपना विकेट फेंकर चलते बने. इसके बाद जब विराट कोहली आए तो एक दो शॉट विराट कोहली ने कॉन्फिडेंस में जरूर लगाए लेकिन फिर वही बात वो कॉन्फिडेंस ओवर कॉन्फिडेंस में कब बदल गया, इसका विराट कोहली को पता ही ना चला.

ऐसा क्यों हो रहा है बार-बार

Advertisment

हमेशा से देखा जाता है कि टीम इंडिया जब भी फंसती है तो वहां पर रोहित शर्मा या फिर विराट कोहली में से कोई एक खिलाड़ी आगे निकलकर टीम को लंबा लेकर जाता है. लेकिन कल दोनों ही खिलाड़ी एक साथ आउट होकर चल दिए और टीम बीच मंझदार में फंस गई. इसलिए हम ऐसा कह रहे हैं कि कल वो हुआ जिसकी उम्मीद हम सभी भारतीय फैंस कतई नहीं कर रहे थे. अगर हार्दिक पांड्या और ईशान किशन की वह पारी नहीं आई होती तो फिर मामला गड़बड़ हो सकता था. खैर, आने वाले 10 सितंबर के दिन एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हो सकता है. इसलिए हम यही दुआ करेंगे कि रोहित शर्मा और विराट कोहली अपनी जिम्मेदारियां को संभाल समझ कर आगे बढ़ें.

Source : Sports Desk

asia-cup-news Rohit Sharma IND vs PAK Virat Kohli Team India
Advertisment
Advertisment