Advertisment

IND vs PAK: टीम इंडिया के ये तीन खिलाड़ी पाकिस्तान पर पड़ेंगे भारी! आंकड़े दे रहे गवाही

Asia Cup 2022: एशिया कप के लिए टीम इंडिया में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है.

Advertisment
author-image
Satyam Dubey
New Update
Team India

Team India ( Photo Credit : File Photo)

Advertisment

टीम इंडिया एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की तैयारियों में जुटी है. भारतीय टीम (Team India) का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तानी के खिलाफ है. एशिया कप के लिए टीम इंडिया में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उप-कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की वापसी हुई है. पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला जमकर बोलता है. 28 अगस्त को जब टीम इंडिया और पाकिस्तान की भिड़ंत होगी तो ये तीन खिलाड़ी पाकिस्तान पर भारी पड़ेंगे! 

Advertisment

1  विराट कोहली (Virat Kohli): टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पाकिस्तान के खिलाफ अब तक 7 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 311 रन निकला है. पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ विराट कोहली तीन अर्धशतक भी जड़ चुके हैं. जबकि एक दिवसीय मुकाबलों की बात करें तो 13 वनडे मुकाबलों में विराट कोहली के बल्ले से पाकिस्तान के खिलाफ 536 रन निकल चुके हैं. 

2 हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya): एशिया कप 2022 में टीम इंडिया (Team India) जब पाकिस्तान से भिड़ेगी तो हार्दिक पांड्या की खतरनाक गेंदबाजी और तूफानी बल्लेबाजी के सामने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को आने पड़ेगा. इस वक्त हार्दिक पांड्या जिस लय में पाकिस्तानी के लिए काफी घातक हो सकता है. ऐसे में पाकिस्तानी टीम को हार्दिक पांड्या से बचना होगा.  

यह भी पढ़ें: IND vs PAK: इस धाकड़ बल्लेबाज के आगे थर-थर कांपते हैं पाकिस्तानी गेंदबाज

Advertisment

3 भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar): एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया (Team India) में भुवनेश्वर कुमार का भी चयन किया गया है. ऐसे में पाकिस्तानी टीम को भुवनेश्वर कुमार से बचकर रहना होगा. भुवनेश्वर कुमार पाकिस्तान के खिलाफ अब तक 4 मुकाबले खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 7.21 की इकोनॉमी रेट से 5 विकेट अपने नाम किया है. ऐसे में उम्मीद है कि भुवनेश्वर कुमार की गेंद पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर कहर बरपा सकती है. 

Virat Kohli hardik pandya virat kohli vs Pakistan bhuvneshwar kumar IND VS PAK asia cup virat kohli asia cup 2022
Advertisment
Advertisment