Advertisment

IND vs PAK: ये हार्दिक है भईया, किसी से हार नहीं मानते, जमकर लगाते हैं क्लास

Hardik Pandya IND vs PAK: हार्दिक ने टीम इंडिया के लिए 87 रन की शानदार पारी खेली है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs pak hardik pandya play a beautiful innings in asia cup 2023

ind vs pak hardik pandya play a beautiful innings in asia cup 2023( Photo Credit : Twitter)

Hardik Pandya IND vs PAK: हार्दिक पांड्या वह नाम है जिस पर अब पूरा देश आंख मूंद कर भरोसा करता है. आज हार्दिक पांड्या ने वह कमाल करके दिखा दिया जिससे टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ मजबूत हो गई है. एक समय में टीम मुश्किल में फंसी थी. चार विकेट टीम के 100 रन के नीचे जा चुके थे. लेकिन हार्दिक आए और पिच पर अपने पैर ऐसे जमा लिए जैसे अंगद ने लंका में जमा लिए थे. हार्दिक ने न सिर्फ खुद के रन बनाए बल्कि ईशान किशन के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी भी पूरी की. हार्दिक आज की पारी में 87 रन की शानदार पारी खेलकर आउट हो गए.

Advertisment

साल 2020 के बाद से बदले सुर

साल 2020 के बाद से हार्दिक पांड्या एक अलग ही मूड में नजर आ रहे हैं. इस खिलाड़ी ने दिखाया है कि अगर दिन अच्छे नहीं चल रहे हो तो घबराने की कोई बात नहीं है. इंतजार कीजिए, मेहनत कीजिए और उसका फल आपको जरूर मिलेगा. आईपीएल में मुंबई की टीम ने इनको अपने साथ नहीं जोड़ा था. उसके बाद भी हार्दिक ने अपनी मेहनत से गुजरात टाइटंस को आईपीएल की ट्रॉफी दिलाई.

अगले कप्तान हैं हार्दिक पांड्या

Advertisment

टीम इंडिया के अगले कप्तान हार्दिक पांड्या ही हैं, यह हम सभी जानते हैं. जिस तरीके से हार्दिक पांड्या टीम की जिम्मेदारी अपनी कंधों पर लेकर जा रहे हैं वह काबिल-ए-तारीफ है. उम्मीद है की टीम का भविष्य ऐसे ही उज्जवल हाथों में रहेगा. हार्दिक ऐसे ही शानदार प्लानिंग के जरिए टीम को जीत पर जीत दिलाते रहेंगे. हालांकि आज के मैच में काम पूरा नहीं हुआ है. हार्दिक पांड्या को अभी गेंदबाजी में भी टीम की मदद करनी है.

हार्दिक को लेने होंगे विकेट्स

हार्दिक अगर दो से तीन विकेट टीम इंडिया को गेंदबाजी में दिल देते हैं तो इसमें कोई दो राय नहीं है कि आज के वह सबसे बड़े हीरो रहेंगे. बल्लेबाजी में कमाल का प्रदर्शन वहीं दूसरी तरफ गेंदबाजी में भी पाकिस्तान के बल्लेबाजों की क्लास हार्दिक लगा दें तो सोने पर सुहागे की बात हो जाएगी. 

Advertisment

Source : Sports Desk

asia-cup-2023 India vs Pakistan IND vs PAK news Asia cup 2023 ind vs pak india-vs-pakistan-asia-cup-2023 hardik pandya
Advertisment
Advertisment