Advertisment

IND vs PAK: आ गया टीम में शेर वापस, अपनी दहाड़ से पाकिस्तान को देगा मात

IND vs PAK KL Rahul: भारत और पाकिस्तान के बीच में आज एशिया कप के अंदर मुकाबला हो रहा है. मैच में टॉस हो गया है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs pak kl rahul back in team india after long time asia cup 2023

ind vs pak kl rahul back in team india after long time asia cup 2023 ( Photo Credit : Twitter)

IND vs PAK KL Rahul: भारत और पाकिस्तान के बीच में आज एशिया कप के अंदर मुकाबला हो रहा है. मैच में टॉस हो गया है. जिसमें पाकिस्तान ने जीतकर पहले भारत को बल्लेबाजी का न्यौता दिया है. यानि टीम इंडिया के बल्लेबाजों का आज एक बार फिर से टेस्ट हो रहा है. टॉस के समय रोहित ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम लिया जो महीनों के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहा है. और जिसके आने के बाद से टीम की ताकत और मजबूत हुई है. हम बात कर रहे हैं केएल राहुल की.

Advertisment

अय्यर की जगह वापसी हुई केएल की

केएल राहुल अय्यर की जगह खेल रहे हैं. हालांकि उम्मीद जताई जा रही थी कि टीम में केएल वापसी कर सकते हैं. पर एक समस्या ये लग रही थी कि क्या रोहित पाकिस्तान के मुकाबले में ये रिस्क लेने को तैयार रहेंंगे. क्योंकि अय्यर लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर रहे हैं. और वापसी करते ही इतना बड़ा मुकाबला क्या केएल के लिए ठीक रहेगा. क्रम की बात करें तो केएल चौथे नंबर पर खेलत हुए दिखाई दे सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पाकिस्तान की जीत ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, अब इस तरह बनेगा फाइनल का समीकरण

Advertisment

केएल का साथ देना होगा टीम के प्लेयर्स को

पर अब केएल की वापसी से ये तय हो गया है कि टीम का शेर वापस आ गया है. पाकिस्तान के खिलाफ केएल का बल्ला खूब धूम मचाते हुए दिखाई देता है. 125 के स्ट्राइक रेट से केएल पाकिस्तान के खिलाफ रन बनाते हुए दिखते हैं. इसका मतलब ये हुआ कि टीम के लिए जल्दी रन बनाने की समस्या खत्म हो सकती है. लेकिन टीम को एक बात ध्यान रखनी होगी कि केएल की वापसी अभी हुई है तो टीम के दूसरे खिलाड़ियों को भी केएल राहुल का साथ देना होगा. 

Source : Sports Desk

asia-cup-2023 asia cup News in Hindi ind vs pak news in hindi IND vs PAK kl rahul back in ind vs pak Team India
Advertisment
Advertisment