Advertisment

वो Asia Cup जिसमें पाकिस्तान को 3 दिन में दो बार मिली थी मात, मच गया था धमाल

IND vs PAK: एशिया कप 2018 में भारत ने अपने खेल से पाकिस्तान की टीम को परेशान कर दिया था.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs pak match pak loss two times in asia cup 2018

ind vs pak match pak loss two times in asia cup 2018 ( Photo Credit : Twitter)

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच में कल एशिया कप में मुकाबला होना है. उम्मीद दोनों टीमों के फैंस यही कर रहे हैं की मुकाबला रोमांचक हो, और उनकी टीम ही जीते. हालांकि मैच से पहले एक ऐसी खबर आई है जिसे जानकर फैंस थोड़े से नाखुश हो सकते हैं. खबर यह है कि मुकाबले के बीच में या पहले बारिश की संभावना है. ऐसे में दुआ करते हैं कि मुकाबला पूरा हो. और 100 ओवर दोनों टीमों के बल्लेबाजों को खेलने के लिए मिले. आपको एक खास रिपोर्ट के बारे में बताते हैं जिसमें भारतीय टीम ने चार दिन के अंदर पाकिस्तान को दो बार मात दी थी.

Advertisment

एक एशिया कप में पाकिस्तान को दे दिए थे दो बड़े झटके

दरअसल एशिया कप 2018 ये वो समय था जब आखिरी बार वनडे फॉर्मेट में एशिया कप खेला गया था. उस टीम में भारतीय टीम ने दिखा दिया था कि टीम इंडिया अगर एक यूनिट की तरह खेले तो उसे हरा पाना बेहद ही मुश्किस है. तब टीम के कप्तान थे विराट कोहली. कोहली की टीम ने पहले तो पाकिस्तान को ग्रुप स्टेज में हराया और उसके बाद जाकर सुपर 4 में भी पाकिस्तान को जीतने नहीं दिया.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पल्लेकेले में रोहित शर्मा-जसप्रीत बुमराह के आंकड़े देख पाकिस्तान के उड़ जाएंगे होश!

Advertisment

एशिया कप 2018 ग्रुप स्टेज का ये था हाल

  • पाकिस्तान: 162 (बाबर आजम 47, शोएब मलिक 43, भुवनेश्वर 3/15)
  • भारत: 164/2 (रोहित शर्मा 52, शिखर धवन 46, शादाब खान 1/06)

एशिया कप 2018 में भारतीय टीम के बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी धूम मचाई थी. भुवनेश्वर कुमार ने अपनी स्विंग गेंद के जरिए पाकिस्तान के बड़े बल्लेबाजों को बैक फुट पर लाख खड़ा कर दिया था. अब देखने वाली बात होती है कल होने वाले मुकाबले में किस तरीके से भारतीय टीम प्रदर्शन करती है. हम सभी फैंस की उम्मीद तो यही है कि साल 2018 वाला एशिया कप एक बार फिर से दोहराया जाए. और टीम इंडिया पाकिस्तान को एक नहीं दो बार नहीं बल्कि जब भी मौका मिले तब हराए.

Advertisment

Source : Sports Desk

asia-cup-2023 India vs Pakistan IND vs PAK news ind vs pak rain nd vs pak updates asia-cup ndia vs pakistan live Babar azam IND vs PAK
Advertisment
Advertisment