Advertisment

IND vs PAK: बारिश नहीं हुई तो मिलेगा रिटर्न गिफ्ट, गिल ने कर दिया वादा

IND vs PAK: कल मुकाबले से पहले गिल ने बड़ा बयान दिया है. गिल ने बताया है कि बारिश ना हो तो मिलेगा सभी को एक रिटर्न गिफ्ट

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
sports 01

ind vs pak shubman gill make a promise to win in asia cup 2023( Photo Credit : Twitter)

IND vs PAK: कल मैच से पहले गिल ने सभी देशवासियों से एक बड़ा वादा कर लिया है. गिल की मानें तो कल टीम इंडिया कमाल का खेल दिखाने के लिए तैयार है. जैसा आप जानते हैं कि कल का मुकाबला टीम को जीतना जरूरी है. अगर टीम नहीं जीत सकी तो टीम इंडिया के लिए फाइनल के लिए मुश्किल हो सकती है. इसलिए आज मैच से पहले दोनों ही देशों के खिलाड़ियों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने देशों के लिए जीत की कामना की. गिल जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तब टीम इंडिया के लिए बड़ा वादा करके चले गए.

Advertisment

गिल ने कहा कल बरसेंगे रन

गिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि कल अगर बारिश नहीं हुई तो हम सभी कल जमकर रन बनाएंगे. टीम की तरफ से कल सभी को रिर्टन गिफ्ट मिलने जा रहा है. हालांकि अभी बारिश की बात करें तो 90 फीसदी चांस कल बारिश हो सकती है. लेकिन अभी तक श्रीलंका और बांग्लादेश के मुकाबले में बारिश नहीं आई है. आज भी बारिश की बात कही जा रही थी. 

टीम नजर आ रही है आत्मविश्वास में 

Advertisment

गिल की अगर प्रेस कॉन्फ्रेंस को देखें तो पाएंगे कि टीम इस समय आत्मविश्वास में है. और जो भी गलतियां पहले मुकाबले में हो गईं थीं वो अब टीम नहीं दोहराएगी. पाकिस्तान की पेस बैट्री का सामना टीम के बल्लेबाजों को एक प्लान के साथ करना होगा. अगर ऐसा हो पाया तो फिर टीम के लिए आसानी रहेगी फाइनल के लिए. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पाकिस्तान की जीत ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, अब इस तरह बनेगा फाइनल का समीकरण

शुरूआत के 10 ओवर रहेंगे टीम के लिए अहम

Advertisment

टीम इंडिया की बात करें तो शुरूआत के 10 ओवर टीम के लिए अहम होंगे. रोहित और गिल को सम्मान तेज गेंदबाजों को देना होगा. हालांकि साथ में सिंगल भी रोटेट करने होंगे. जिससे टीम के ऊपर प्रेशर नहीं बनेगा. और स्लॉग ओवर्स में तेजी से रन बटोरे जा सकते हैं. 

Source : Sports Desk

ind vs pak super 4 India vs Pakistan ind vs pak asia cup 2023 IND vs PAK Virat Kohli ind vs pak super 4 asia cup 2023
Advertisment
Advertisment