Advertisment

IND vs PAK: ये तीन भारतीय बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों की लगाएंगे क्लास, फाइनल की राह होगी आसान

IND vs PAK Asia Cup 2023: कोलंबो में कल भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है. इस मैच में टीम के लिए ये तीन बल्लेबाज कमाल कर सकते हैं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs pak these 3 indian batsman will make more run in asia cup 2023

ind vs pak these 3 indian batsman will make more run in asia cup 2023( Photo Credit : Twitter)

IND vs PAK Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में कल महामुकाबला खेला जाना है. भारत और पाकिस्तान के बीच में तीसरा मुकाबला सुपर-4 में खेला जाएगा. कोलंबो के मैदान पर ये मैच होगा. पाकिस्तान से ज्यादा भारतीय टीम के लिए जीतना जरूरी है. अगर टीम इंडिया ये मुकाबला अपने नाम नहीं कर पाई तो फाइनल की राह मुश्किल टीम के लिए हो सकती है. इसलिए टीम इंडिया को किसी भी हालत में जीतना जरूरी है. इस जीत के लिए टीम को तीन बडे़ गेंदबाज मदद दिलाते हुए नजर आ सकते हैं. 

Advertisment

विराट कोहली

विराट कोहली का नाम पहले नंबर पर है. पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला खूब धूम मचाते हुए दिखाई देता है. लेकिन पिछले मुकाबले में विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे. इसलिए ये किंग कोहली पिछले मैच की भरपाई भी इस बार करना चाहेंगे. विराट कोहली को शंहशाह अफरीदी से शुरूआत में संभल कर खेलान होगा. अगर ऐसा हो जाता है तो फिर विराट कोहली बड़ा स्कोर खड़ा कर सकते हैं. 

ईशान किशन

ईशान किशन ने पिछले मैच में कमाल की फिफ्टा लगाई थी. अपनी फिफ्टी के बल पर ही टीम सम्मानजनक स्कोर बना पाई थी. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ईशान किशन खेल रहे हैं. उम्मीद करते हैं कि किशन इस मुकाबले में भी पिछले मैच की फॉर्म को जारी रखेंगे. और टीम के लिए बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद करेंगे.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पाकिस्तान की जीत ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, अब इस तरह बनेगा फाइनल का समीकरण

केएल राहुल

केएल राहुल इस मुकाबले में खेल सकते हैं. आंकड़ों की बात करें तो 75 फीसदी से ज्यादा रन केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ बाउंड्री से बनाए हैं. इसलिए टीम चाहेगी कि केएल राहुल ऐसे ही कमाल करते जाएं. हालांकि काफी दिन के बाद केएल राहुल मैदान पर नजर आएंगे तो उनके लिए ये आसान नहीं रहने वाला है. लेकिन बड़े खिलाड़ी है राहुल, उन्हें पता है कि मुश्किल हालत को कैसे आसान बनाया जाता है.

Source : Sports Desk

ind vs pak top 3 batsman asia-cup-2023 ind vs pak match updates in hindi Ind vs Pak weather update IND vs PAK asia cup 2023 updates in hindi
Advertisment
Advertisment