Advertisment

IND vs SL: भारत और श्रीलंका मुकाबले की Dream11 टीम, ये खिलाड़ी बनाएगा सबसे ज्यादा रन

IND vs SL Dream 11 Team: आज भारत और श्रीलंका के बीच सुपर-4 में चौथा मुकाबला होना है. टीम इंडिया का आत्मविश्वास पिछले मुकाबले को जीत कर आसमान पर रहेगा.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ind vs sl today match dream 11 team in hindi in asia cup 2023

ind vs sl today match dream 11 team in hindi in asia cup 2023( Photo Credit : Twitter)

IND vs SL Dream 11 Team: आज भारत और श्रीलंका के बीच सुपर-4 में चौथा मुकाबला होना है. टीम इंडिया का आत्मविश्वास पिछले मुकाबले को जीत कर आसमान पर रहेगा. भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रन से मात दी थी, जो कहीं ना कहीं टीम इंडिया के प्रदर्शन को ऊपर ले कर जाएगा. उम्मीद करते हैं कि टीम यह मुकाबला जीत कर अपनी फाइनल की जगह पक्की कर ले, क्योंकि अगर यहां पर हार मिलती है तो फिर अपना आखिरी मुकाबला किसी भी कीमत में टीम को जीतना पड़ेगा. इसलिए भारत कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहेगा. अब आपको बताते हैं आज के मुकाबले की Dream11 टीम क्या हो सकती है, जिसे आप चुन कर अपने पॉइंट्स को बढ़ा सकते हैं.

Advertisment

ये खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल

अगर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज की बात करें तो आज एक बार फिर से विराट कोहली कमाल करते हुए नजर आ सकते हैं. जिस तरह से कल वो शॉट लगा रहे थे आत्मविश्वास उनके हर एक शॉट में नजर आ रहा था. साथ में अगर गेंदबाजी की बात करें तो जसप्रीत बुमराह सबसे ज्यादा विकेट ले सकते हैं. कल कई मौके तो बुमराह के लिए बने पर विकेट नहीं ले सके. इसका फायदा बाद के गेंदबाजों को मिल गया.

ये है आज की ड्रीम 11 टीम:

Advertisment

विकेटकीपर: ईशान किशन, कुसल मेंडिस

बल्लेबाज: विराट कोहली, शुबमन गिल, रोहित शर्मा, एस समाराविक्रमा

ऑलराउंडर: हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा, डी डी सिल्वा, दासुन शनाका

Advertisment

गेंदबाज: मोहम्मद सिराज

कप्तान की पहली पसंद: रोहित शर्मा

उप-कप्तान पहली पसंद: हार्दिक पंड्या

Advertisment

ऐसा है मौसम का हाल

मौसम की बात करें तो आज सुबह आसमान साफ नजर आ रहा है.लेकिन हमेशा के जैसे ही बारिश का अनुमान मौसम विभाग की तरफ से किया गया है. इसलिए हो सकता है कि मुकाबले के बीच में हल्की बारिश देखने को मिले. पर ये भी याद रखना होगा कि इस मुकाबले के लिए कोई रिजर्व डे नहीं है. 

Source : Sports Desk

Bumrah asia cup latest updates asia cup 2023 news in hindi ind vs sl dream 11 team Virat Kohli ind-vs-sl
Advertisment
Advertisment