Advertisment

IND vs PAK Dream 11: कल महामुकाबले में ये होगी धांसू Dream 11, भर जाएगी जेब!

IND vs PAK Dream 11 Prediction: ये है कल होने वाले महामुकाबले की महा-ड्रीम इलेवन टीम. इस खिलाड़ी को बनाएं कप्तान.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
india vs pakistan dream 11 team prediction in hindi for today match

india vs pakistan dream 11 team prediction in hindi for today match ( Photo Credit : Twitter)

IND vs PAK Dream 11 Prediction: दो सितंबर. शनिवार का दिन. यानी वो दिन जब भारत और पाकिस्तान आमने सामने होंगे. मुकाबला बेशक क्रिकेट का होगा. लेकिन ये क्रिकेट का मुकाबला भी किसी जंग से कम नहीं होगा. दोनों टीमों के पीछे होंगी करोड़ों लोगों की भावनाएं और मैदान में दिखेगा भरपूर रोमांच. आप वैसे तो इसके लिए तैयार बैठे ही होंगे. आपके इस रोमांच को और बढ़ा देते हैं Dream 11 की टीम आपके लिए बनाकर. आपको ऐसी टीम बताते हैं जो आपको सबसे ज्यादा अंक दिला सकती है. जिससे आपका दिन बन सकता है. कप्तान और उपकप्तान के बारे में हम आपको मदद करते हैं बनाने में.

Advertisment

भारत बनाम पाकिस्तान ड्रीम 11 प्रैडिक्शन (IND vs PAK Dream 11 Prediction) 

कप्तान -  विराट कोहली

उप कप्तान - शाहीन अफरीदी

Advertisment

विकेटकीपर - मोहम्मद रिजवान, ईशान किशन

बल्लेबाज - रोहित शर्मा, इफ्तिखार अहमद

ऑलराउंडर - हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा

Advertisment

गेंदबाज - हारिस राउफ, जसप्रीत बुमराह, शादाब खान

दोनों टीमों की प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी.

Advertisment

पाकिस्तान की प्लेइंग 11

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस राउफ.

अगर मुकाबला रद्द हुआ तो फिर...

Advertisment

मान लीजिए बारिश की वजह से मैच का रिजल्ट सामने नहीं आ पाता है तो फिर दोनों ही टीमों के बीच में बराबर-बराबर अंक बांट दिए जाएंगे. लेकिन हम सभी फैंस इस मुकाबले के लिए कम से कम एक साल का इंतजार करते हैं तो ऐसा नहीं होना चाहिए. पूरा मुकाबला हो तभी जाकर असली मजा आ पाएगा.

पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच रिपोर्ट

पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को ही मदद मिल सकती है. इस पिच पर नई गेंद से तेज गेंदबाजों को स्विंग और उछाल मिलती है. ऐसे में मैच के शुरुआती ओवर्स में सलामी बल्लेबाजों को सम्भल कर खेलना होगा. इस पिच पर जैसे जैसे गेंद पुरानी होती जाएगी बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान हो जाएगा. वहीं स्पिनर्स को भी मिडिल ओवर्स में मदद मिल सकती है.

Source : Sports Desk

asia-cup-2023 Ind vs Pak dream11 prediction Dream11 Playing XI Pak vs Ind Dream11 Prediction IND vs PAK pak vs ind Ind vs Pak Dream11
Advertisment
Advertisment