Advertisment

IPL 2024 से पहले लखनऊ ने चला मास्टरस्ट्रोक, दूसरी टीमें हुईं परेशान

IPL 2024: आईपीएल 2024 के लिए लखनऊ की टीम एक दम मजबूत नजर आ रही है. स्टॉफ में टीम ने एक बड़ा बदलाव किया है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
ipl 2024 lsg master stroke before coming season

ipl 2024 lsg master stroke before coming season ( Photo Credit : Twitter)

IPL 2024: IPL 2024 से पहले लखनऊ ने चला मास्टरस्ट्रोक, दूसरी टीमें हुईं परेशान, जी हां. केएल राहुल की टीम ने एक ऐसा दांव खेला है जिसके बाद से दूसरी टीमों की परेशानी को बढ़ा दिया है. टीमें अब एक दम आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन के लिए तैयार हो चुकी हैं. कोई भी कमीं अब टीमें और उनके मालिक नहीं छोड़ना चाहते हैं. आखिर ऐसा क्या किया है लखनऊ की टीम ने..केएल राहुल के साथ गौतम गंभीर ने क्या दिमाग लगाया है जो टीम को आईपीएल का पहला खिताब दिला सकता है. 

Advertisment

केएल राहुल को मिल गया अहम हथियार

दरअसल टीम ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि असिस्टेंट कोच के तौर पर टीम ने श्रीधरन श्रीराम को अपने साथ जोड़ लिया है. श्रीधरन श्रीराम वहीं कोच हैं जो टीम इंडिया के साथ रह चुके हैं. इसके अलावा आपको बता दें कि मुख्य कोच एंडी फ्लावर की जगह इस बार जस्टिन लैंगर को जोड़ा है. यानि कह सकते हैं कि आईपीएल 2024 के लिए लखनऊ ने खतरनाक प्लानिंग बनाईं हैं. पहली आईपीएल की ट्रॉफी के लिए टीम इस समय जी-जान लगा रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पाकिस्तान की जीत ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, अब इस तरह बनेगा फाइनल का समीकरण

पहले आईपीएल की ट्रॉफी पर रहेगी नजर

आईपीएल की बात करें तो लखनऊ अभी तक दो साल में एक बार भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर सकी है. इसलिए टीम चाहेगी कि गुजरात ने आते ही जैसा धमाल मचाया, वैसे ही लखनऊ की टीम कमाल करके दिखाए. पहले सीजन की बात करें तो टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही थी. वहीं दूसरे आईपीएल सीजन में भी टीम प्लेऑफ तक पहुंच पाई थी. इसलिए इस बार टीम  आईपीएल 2024 (indian premier league 2024) से पहले अपनी प्लानिंग के साथ-साथ स्टॉफ में भी बदलाव कर रही है. लेकिन बड़ी बात होगी कि ये प्लान उनके लिए काम करें.

Advertisment

Source : Sports Desk

ipl lsg news ipl-news-in-hindi IPL 2024 ipl-updates Gautam Gambhir news indian-premier-league-2024 indian premier league
Advertisment
Advertisment