Advertisment

Asia Cup 2022 : टीम इंडिया के साथ ऐसा क्यो हो रहा है!

Asia Cup 2022 and T20 World Cup 2022 : युवा भारतीय टीम ने आयरलैंड, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज को मुकाबलों में मात दे दी. इस सीरीज में युवा चेहरों के पास शानदार मौका था, जिसे उन्होंने अच्छे से भुनाया भी.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
jaspreet bumrah news update in asia cup 2022

jaspreet bumrah news update in asia cup 2022( Photo Credit : Twitter)

Asia Cup 2022 and T20 World Cup 2022 : युवा भारतीय टीम ने आयरलैंड, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज को मुकाबलों में मात दे दी. इस सीरीज में युवा चेहरों के पास शानदार मौका था, जिसे उन्होंने अच्छे से भुनाया भी. वहीं सीनियर्स प्लेयर्स की बात करें तो इंग्लैंड के साथ जुलाई में हुई टेस्ट मैच में बड़े नाम रिकॉर्ड्स बना दिए हैं. लेकिन इस समय टीम एक अजीब सी समस्या से जूझ रही है. वह समस्या यह है कि बड़े खिलाड़ी एक के बाद एक चोटिल होते जा रहे हैं. आखिर किसकी नजर टीम इंडिया को लगी है जिसके बाद ऐसा हो रहा है. अब टी20 विश्व कप आने वाला है. ऐसे में ये समस्या बड़ी हो सकती है.

Advertisment

इससे पहले केएल राहुल (KL Rahul) अपनी चोट के चलते इंग्लैंड दौरे से बाहर हुए थे. वहीं उसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) को कोरोना होने की खबर आई. इस बात को 2 दिन भी नहीं हुए थे कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी कोरोना से संक्रमित हो गए. यह तो बात हुई सीनियर टीम की और वहीं आयरलैंड के साथ T20 मैच खेल रहे युवा भी इससे अछूते नहीं रहे हैं. पहले ही मैच में ऋतुराज गायकवाड चोट के चलते बल्लेबाजी के लिए नहीं उतर सके.

ऐसे में सवाल खड़े होना लाजमी है कि क्या T20 वर्ल्ड कप से पहले फिर से भारतीय टीम का प्रदर्शन पिछले साल के जैसे रहने वाला है क्योंकि उस समय भी कुछ खिलाड़ी चोट के चलते हैं विश्वकप में भाग नहीं ले सके थे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई को इस बारे में कुछ ना कुछ तो सोचना होगा, अगर ऐसा ही चलता रहा तो कहीं देर ना हो जाए. और भारतीय टीम के साथ-साथ हम सभी फैंस के सपने भी अधूरे रह जाएं. एशिया कप में बुमराह नहीं हैं, ऐसे में टी20 को लेकर बड़ी समस्या हो सकती है.

Asia Cup most run Rohit sharma oneday captain asia-cup IND Rohit Sharma asia cup records Team India Asia Cup Rohit Sharma and Virat Kohli Ind vs pak live streaming IND vs PAK virat kohli asia cup record Ind vs Pak match prediction ind vs pak dream team 11
Advertisment
Advertisment