Advertisment

Asia Cup 2023: केएल राहुल को टीम इंडिया में वापसी के लिए करना पड़ेगा इंतजार! इस खिलाड़ी ने बंद किया रास्ता

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 में नेपाल के खिलाफ होने वाले मैच से पहले केएल राहुल टीम इंडिया के साथ जुड़ सकते हैं, लेकिन प्लेइंग 11 में उनकी वापसी मुश्किल नजर आ रही है.

author-image
Roshni Singh
New Update
KL Rahul

केएल राहुल को टीम इंडिया में वापसी के लिए करना पड़ेगा इंतजार!( Photo Credit : Social Media)

KL Rhaul Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया इस इस वक्त श्रीलंका में है. जहां भारत ने अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेला. यह मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया. जिसके बाद दोनों टीमों को एक-एक प्वाइंट मिले. टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल इस मैच का हिस्सा नहीं थे. वह इंजरी के कारण भारत में थे, लेकिन अब वह फिट हो गए हैं और जल्द टीम इंडिया के स्क्वाड के साथ जुड़ सकते हैं, लेकिन अब उनका प्लेइंग 11 में वापसी कर पाना मुश्किल नजर आ रहा है. 

Advertisment

इस खिलाड़ी के कारण नहीं मिलेगी प्लेइंग 11 में जगह!

केएल राहुल चोट से उबरने के बाद टीम इंडिया में वापसी के लिए तैयार हैं, लेकिन टीम इंडिया में खेल रहे Ishan Kishan उनके लिए खतरा बन सकते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया ने अपने 50 ओवर पूरे खेले थे. मैच की दूसरी पारी में लगातार बारिश के कारण आगे का खेल नहीं खेला जा सका. इस मैच की पहली पारी में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप रहा. जिसके बाद नंबर-5 पर बल्लेबाजी करने आए ईशान किशन ने टीम इंडिया की पारी को संभाला और एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और टीम मैनेजमेंट उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर करने के बारे में सोच नहीं सकते हैं.

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : ‘पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं’, पाकिस्तानी फैन ने Babar Azam की जगह Virat Kohli को चुना, वीडियो वायरल

Advertisment

ईशान किशन ने खेली यादगार पारी

पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया के 66 रनों के स्कोर पर 4 विकेट गंवाने के बाद Ishan Kishan और हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया के लिए संकटमोचक की भूमिका निभाई. दोनों खिलाड़ियों ने रनों की गति को तेज रखने के साथ पाक गेंदबाजों को उनपर दबाव नहीं बनाने दिया. Hardik Pandya और ईशान किशन के बीच हुई पांचवें विकेट के लिए 138 रनों की साझेदारी ने भारत के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया. मैच में ईशान किशन ने 81 गेंदों पर 82 रनों की पारी खेली थी.

इस मुकाबले से पहले भारत के मिडिल ऑर्डर पर काफी सवाल किए जा रहे थे, लेकिन ईशान किशन और हार्दिक की पारी ने सारे सवालों के जवाब दे दिए. ऐसे में केएल राहुल की टीम में वापसी काफी मुश्किल ही नजर आ रही है.

Advertisment

asia-cup-2023 Ishan Kishan against pakistan India vs Pakistan Ishan Kishan vs pak kl-rahul asia-cup ind vs pak asia cup 2023 Indian Cricket team Rohit Sharma ishan-kishan Virat Kohli Team India
Advertisment
Advertisment