Advertisment

Asia Cup 2022 : रन बनाने के बाद भी टीम से बाहर ये खिलाड़ी, नहीं मिल रही जगह!

Shreyas Iyer, Ishaan Kishan in T20 : भारतीय टीम ने शानदार तरीके से वेस्टइंडीज की टीम को मात दी और अब उम्मींद है कि जिम्बाब्बे को भी आसानी से भारत परास्त कर देगा.

Advertisment
author-image
Shubham Upadhyay
New Update
shreyas iyer ishaan kishan in t20 asia cup 2022

shreyas iyer ishaan kishan in t20 asia cup 2022( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

Shreyas Iyer, Ishaan Kishan in T20 : भारतीय टीम ने शानदार तरीके से वेस्टइंडीज की टीम को मात दी और अब उम्मींद है कि जिम्बाब्बे को भी आसानी से भारत परास्त कर देगा. सभी खिलाड़ी फॉर्म में है. पर एक समस्या टीम को परेशान कर रहा है. टीम तो अच्छा खेल रही है पर एक खिलाड़ी ऐसा है जिसने रोहित और राहुल के नाक में दम कर रखा है. सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी धूम मचा रहे हैं वहीं यह शानदार खिलाड़ी रन बनाने के लिए जूझ रहा है. हम बात कर रहें हैं श्रेयस अय्यर की. श्रेयस अय्यर भारतीय टीम के बड़े खिलाड़ी हैं लेकिन अभी के समय में अय्यर जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उसको देखकर तो यही लगता है कि आने वाले चौथे मुकाबले में उनको टीम से बाहर किया जा सकता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - IND vs PAK: टीम इंडिया के ये तीन खिलाड़ी पाकिस्तान पर पड़ेंगे भारी! आंकड़े दे रहे गवाही 

आपको बताते चलें कि ईशान किशन इस समय शानदार खेल दिखा रहे हैं, उसके बाद भी अभी तक ईशान को टीम में जगह नहीं मिल सकी है. अब ऐसी उम्मींद है कि श्रेयस अय्यर की जगह ईशान को टीम का हिस्सा बनाया जा सकता है. अगर ऐसा हुआ तो यकीन मानिए श्रेयस अय्यर के लिए एशिया कप के साथ-साथ टी20 विश्व कप में भी जगह बनाना मुश्किल हो सकता है.

यह भी पढ़ें - Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ ऐसा रहा है रोहित का प्रदर्शन, दो बार शून्य पर लौटे पवेलियन

Advertisment

अगर आंकड़ों की बात करें तो श्रेयस अय्यर ने 45 टी20 मुकाबलों में 965 रन बनाए हैं. जिसमें 6 अर्धशतक शामिल है. वहीं 101 आईपीएल मैचों में 2776 रन बनाए हैं, जिसमें उनके बल्ले से 19 अर्धशतक निकले हैं. वहीं 30 मुकाबलों में 1108 रन उनके बल्ले से निकले हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि पिछले कुछ आंकडें श्रेयस अय्यर के खराब रहे हैं. वेस्टइंडीज का दौरा भी श्रेयस अय्यर के लिए ठीक नहीं जा रहा है.

IND vs ZIM Asia cup 2022 ind vs zim odi series IND vs ZIM Live Streaming ind vs zim odi IND vs ZIM Live
Advertisment
Advertisment