Advertisment

SL vs BAN: सुपर-4 में श्रीलंका की पहली जीत, बांग्लादेश को दी मात

SL vs BAN Asia Cup 2023: एशिया कप में आज सुपर 4 का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में श्रीलंका टीम ने बाजी मार ली है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
sl vs ban final match update in asia cup 2023 news in hindi

sl vs ban final match update in asia cup 2023 news in hindi( Photo Credit : Twitter)

SL vs BAN Asia Cup 2023: एशिया कप में आज सुपर 4 का दूसरा मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में श्रीलंका टीम ने बाजी मार ली है. टॉस बांग्लादेश ने अपने नाम किया था और श्रीलंका को बल्लेबाजी के लिए न्यौता दिया था. लग रहा था कि बांग्लादेश का ये फैसला सही है. पर श्रीलंका की टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए 21 रन से ये मुकाबला जीत लिया है. इसी के साथ पाकिस्तान के बाद श्रीलंका दूसरी टीम हो गई है जो एशिया कप 2023 के सुपर-4 में मैच जीत चुकी है.

Advertisment

ऐसी रही श्रीलंका की बल्लेबाजी और बांग्लादेश की गेंदबाजी

श्रीलंका की तरफ से दासुन शनाका ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए. वहीं बांग्लादेश की तरफ से तौहीद हृदयोय ने सबसे ज्यादा 47 रन बनाए थे. वहीं मुश्फिकुर रहीम ने 29 रन का योगदान दिया. श्रीलंका की बल्लेबाजी की बात करें तो टीम के लिए समरविक्रमा ने 93 रन की शानदार पारी खेली. इसके बाद कुशल मैंडिस ने भी 50 रन अपने बल्ले से बनाए. इन सभी पारियों की वजह से टीम ने 257 रन बना पाए. बांग्लादेश के सामने टीम ने 258 रन का टारगेट रखा था. लेकिन टीम नहीं बना सकी.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2023 : पाकिस्तान की जीत ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, अब इस तरह बनेगा फाइनल का समीकरण

Advertisment

कल है महामुकाबला

कल के मैच की बात करें तो भारत और पाकिस्तान के बीच में कल महामुकाबला खेला जाना है. उम्मीद करते हैं कि आज के जैसे ही कल के मुकाबले में बारिश ना आए. सभी फैंस को 100 ओवर का मुकाबला देखने को मिले. टीम पाकिस्तान ने कल के लिए अपनी प्लेइंग 11 पहले ही बता दी है. टीम चार तेज गेंदबाजों के साथ मुकाबले में उतर रही है. देखने वाली बात रहती है किस तरह से रोहित एंड कंपनी कल के मुकाबले में तेज गेंदबाजों का सामना करती है. 

Source : Sports Desk

sl vs ban news in hindi asia cup 2023 updates asia-cup-2023 sl vs ban asia cup 2023 news in hindi
Advertisment
Advertisment