Advertisment

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया के सामने फिर धाराशाई हुआ इंग्लैंड, दूसरे वनडे में शर्मनाक हार

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दूसरे वनडे मैच में 68 रनों से हरा दिया है. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने 5 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
New Update
AUS vs eng 2ND odi

ऑस्ट्रेलिया के सामने फिर धाराशाई हुआ इंग्लैंड (Social Media)

Advertisment

ENG vs AUS 2nd ODI: ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे मैच में भी इंग्लैंड को करारी शिकस्त दिया है. इंग्लैंड को दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 68 रनों से हरा दिया है. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने 5 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है. इंग्लैंड के कप्तान मिचेल मार्श ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 270 रनों पर ही सिमट गई. जवाब में इंग्लैंड की टीम भी 202 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. जैमी स्मिथ ने सबसे ज्यादा 49 रनों की पारी खेली. वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए मिचेल स्टार्क ने 3 विकेट हासिल किए. जबकि ग्लेन मैक्सवेल, आरोन हार्डी और जोश हेज़लवुड को 1-1 सफलता मिली. वहीं एडम ज़म्पा ने एक विकेल लिया.

Advertisment

271 रनों की लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही. फिल साल्ट 12 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद विल जैक्स बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. हैरी ब्रूक भी 4 रन बनाकर चलते बने. फिर बेन डकेट 32 रनों की पारी खेलकर आउट हुए. लियाम लिविंगस्टोन भी खाता नहीं खोल पाए. इसके बाद जैकब बेथेल 25 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद जैमी स्मिथ 49 रनों की पारी खेलकर हेज़लवुड का शिकार बने. आखिरी में ब्रायडन कार्स 26 और आदिल रशीद ने 27 रनों का योगदान दिया.

ऐसी रही ऑस्ट्रेलिया की पारी

ऑस्ट्रेलिया के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने सबसे ज्यादा 67 गेंदों पर 74 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 3 छक्के निकले.वहीं कप्तान मिचेल मार्श ने 59 गेंद पर 60 रन बनाए. ट्रेविस हेड और मैथ्यू शॉर्ट ने 29-29 रनों का योगदान दिया.इंग्लैंड के लिए ब्रायडन कार्स ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाया. जैकब बेथेल, ओली स्टोन, मैथ्यू पॉट्स और आदिल रशीद को एक-एक सफलता मिली.

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Shubman Gill: शुभमन गिल के शतक ने बढ़ाई इन दो बल्लेबाजों की बेचैनी, टीम इंडिया में जगह मिलना हुआ मुश्किल

यह भी पढ़ें:  Viral Video: आउट भी नहीं हुए ऋषभ पंत लेकिन उनकी जगह खेलने चल पड़े केएल राहुल..., सिराज का रिएक्शन हुआ वायरल

Adil Rashid ENG vs AUS ODI ENG vs AUS cricket news in hindi AUS vs ENG AUS vs ENG 2nd ODI
Advertisment
Advertisment