Advertisment

AUS vs SCO: स्कॉटलैंड के इस 24 साल के बल्लेबाज के आगे ऑस्ट्रेलिया के छूटे पसीने, कर दी चौके-छक्के की बरसात

AUS vs SCO: ऑस्ट्रेलिया और स्कॉटलैंड के बीच खेले गए टी 20 सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में स्कॉटलैंड के 24 साल के बल्लेबाज ने धमादेकार बल्लेबाजी की और कंगारु गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
AUS vs SCO: Brandon McMullen

AUS vs SCO: Brandon McMullen (Image-X)

AUS vs SCO: ऑस्ट्रेलिया और स्कॉटलैंड के बीच टी 20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला गया. पिछले 2 मैच की तरह ऑस्ट्रेलिया ने ये तीसरा मैच भी जीतकर सीरीज में 3-0 से क्लिन स्विप किया लेकिन स्कॉटलैंड के एक बल्लेबाज ने अपनी तूफानी पारी से काफी प्रभावित किया. इस बल्लेबाज ने अकेले दम ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों से लोहा लिया और अपनी टीम को एक सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाया.  

Advertisment

कंगारु गेंदबाजों पर पड़ा भारी 

स्कॉटलैंड के 24 साल के बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए इस सीरीज में शानदार फॉर्म में रहे हैं. हम बात कर रहे हैं ब्रैंडन मैक्मुलेन की. 24 साल के इस बल्लेबाज ने कंगारु गेंदबाजों को जमकर धोया. मैक्मुलेन ने सिर्फ 39 गेंदों में 3 छक्के और 3 चौके लगाते हुए 56 रन की पारी खेली. मैक्मुलेन ने पिछले मैच में भी 42 गेंद में 59 रन की पारी खेली थी. 

मैच पर नजर

SCO vs AUS: स्कॉटलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए थे. ब्रैंडन मैक्कमुलेन के 56 रन के अलावा दूसरे टॉप स्कोरर जॉर्ज मुंसी रहे. उन्होंने 25 रन बनाए. 150 रन का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने 16.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाकर मैच 6 विकेट से जीता. कैमरन ग्रीन ने 39 गेंद में 5 छक्के और 2 चौके लगाते हुए नाबाद 62 रन बनाए. इसके अलावा कप्तान मिशेल मार्श ने 31, टिम डेविड ने 25 रन बनाए. 

IPL में मिल सकता है कांट्रैक्ट

IPL 2025 से पहले मेगा नीलामी होगी. इस वजह से लीग की सभी 10 फ्रेंचाइजी दुनियाभर के क्रिकेटर्स पर अपनी नजर बनाए हुए हैं. जिस खिलाड़ी का प्रदर्शन अच्छा रहा है और उनके प्रदर्शन में निरंतरता रही है उनपर सभी टीमों की निगाहे हैं. नीलामी में उनपर बड़ी बोली लग सकती है. ब्रैंडन मैक्मुलेन स्कॉटलैंड के ऐसे खिलाड़ी हैं जिनपर बोली लग सकती है. इस बल्लेबाज ने अबतक 16 टी 20 खेले हैं जिसमें 6 अर्धशतक लगाते हुए 148.8 की स्ट्राइक रेट से 497 रन बनाए हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 96 है.  

ये भी पढ़ें-   Bajrang Punia: बजरंग पूनिया ने इस दिग्गज राजनेता को दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो हरियाणा आकर विनेश फोगाट के खिलाफ प्रचार करें

ये भी पढ़ें-  ENG vs SL: टर्निंग पिच देख तूफानी गेंदबाज बना स्पिनर, श्रीलंकाई दिग्गज को भेजा पेवेलियन, देखें वायरल Video

cricket news in hindi AUS vs SCO Brandon McMullen
Advertisment
Advertisment