Advertisment

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में भारतीय एथलीट्स का समर्थन करने पहुंचा ये दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 धीरे धीरे अपनी समाप्ति की तरफ बढ़ रहा है. एक दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई पेरिस ओलंपिक में भारतीय टीम को सपोर्ट करने पहुंचा था. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Australian Cricketer Tim David visited India House at the Paris Olympics

पेरिस ओलंपिक में भारतीय एथलीट्स का समर्थन करने पहुंचा ये दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर (Image- Social Media)

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 धीरे धीरे अपनी समाप्ति की तरफ बढ़ रहा है. ओलंपिक दुनिया का सबसे बड़ा इवेंट होता है और इस इवेंट में पदक जीतना हर एथलीट का सपना होता है. साथ ही खेल से प्रेम करने वाला हर व्यक्ति भी ओलंपिक में दर्शक के रुप में शामिल होना चाहता है.

Advertisment

नीरज चोपड़ा ने जब सिल्वर जीता तो दर्शकों के् बीच अभिनेता अभिषेक बच्चन भी उन्हें बधाई देने के लिए मौजूदा थे. फिल्म के साथ साथ, खेल, राजनीति और व्यापार जगत की बड़ी हस्तियों को पेरिस ओलंपिक में अपनी अपनी टीम को सपोर्ट करते देखा गया है लेकिन एक दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई पेरिस ओलंपिक में भारतीय टीम को सपोर्ट करने पहुंचा था. 

इंडिया हाउस पहुंचा ये दिग्गज 

पेरिस ओलंपिक 2024 के आयोजन के लिए बने ओलंपिक विलेज में इंडिया हाउस की स्थापना की गई है. इंडिया हाउस की देखरेख रिलायंस फाउंडेशन की चेरपर्सन नीता अंबानी कर रही हैं. भारत से ओलंपिक देखने जाने वाले फैंस इंडिया हाउस भी जा रहे हैं. इसी क्रम में दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर टिम डेविड भी इंडिया हाउस पहुंचे. इंडिया हाउस पहुंच डेविड ने एक तस्वीर भी शेयर की है साथ ही  उन्होंने लिखा है कि, इंडिया हाउस उन भारतीयों के लिए घर की तरह है जो घर से दूर हैं. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

मुंबई इंडियंस से है नाता 

टिम डेविड ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज हैं. वे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. मुंबई इंडियंस  नीता अंबानी की स्वामित्व वाली टीम है. यही वजह है कि डेविड जब ओलंपिक देखने के लिए पेरिस पहुंचे तो वे इंडिया हाउस विजिट करना नहीं भूले. आईपीएल 2025  के लिए मुंबई इंडियंस उन्हें रिटेन करती है या नहीं ये देखने वाली बात होगी. 

ये भी पढ़ें-   चीन कैसे ओलंपिक में लगाता है गोल्ड की झड़ी? 53 सेकेंड का ये वीडियो आपकी आंख खोल देगा

Tim David Paris Olympics 2024 News
Advertisment