Advertisment

PAK vs BAN: रिकॉर्ड पर थी बाबर आजम की नजर, लेकिन डक का हो गए शिकार, घर पर पहली बार हुई ऐसी बेइज्जती

Babar Azam PAK vs BAN: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. बाबर आजम इस मुकाबले में बिना खाता खोले आउट हो गए हैं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Babar Azam PAK vs BAN Test

Babar Azam Pakistan vs Bangladesh Test: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज हो गया है. सीरीज का पहला मुकाबला आज से रावलपिंडी में खेला जा रहा है. हालांकि गीले आउट फील्ड के कारण मैच शुरू होने में देरी हुई. इसके बाद जब पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी तो उनकी शुरुआत बेहद खराब रही. कप्तान शान मसूद और पूर्व कप्तान बाबर आजम सस्ते में ही पवेलियन लौट गए. बाबर आजम तो अपना खाता तक नहीं खोल पाए. पाकिस्तान में पहली बाबर बिना खाता खोले आउट हुए हैं. 

Advertisment

बाबर आजम टेस्ट में पाकिस्तान में पहली बार बिना खाता खोले आउट 

बाबर आजम (Babar Azam) अबतक 8 बार टेस्ट क्रिकेट में जीरो पर आउट हुए हैं, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है, जब वे अपने घर पर टेस्ट में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए हों. हालांकि फैंस को उम्मीद थी कि वो एक बड़ी पारी खेलकर अपने 4000 रन पूरे करेंगे. इसके लिए उन्हें 102 रनों की जरूरत थी, लेकिन वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए. अब बाबर आजम को चार हजार टेस्ट पूरे करने के लिए मैच की दूसरी पारी या फिर अगले मैच का इंतजार करना होगा. 

अबतक ऐसी रही पाकिस्तान की बल्लेबाजी

Advertisment

रावलपिंडी टेस्ट की अगर बात करें तो बारिश की वजह से पहले दिन का खेल देर से शुरू हुआ. बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले दिन 48 ओवर का खेल ही होगा. बाबर आजम के अलावा कप्तान शान मसूद भी 6 रन बनाकर आउट हो गए थे. अब्दुल्ला शफीक भी 14 गेंद पर 2 रन बनाकर चलते बने. बांग्लादेश के लिए शोरिफुल इस्लाम ने 2 विकेट चटकाए हैं. जबकि हसन महमूद को एक सफलता मिली.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant : गैंगस्टर बनना चाहते हैं ऋषभ पंत! फिर अक्षर पटेल ने पूछ लिया ये सवाल, रिएक्शन वायरल

PAK vs BAN Babar azam Pakistan Vs Bangladesh Test Series Pakistan vs Bangladesh 1st Test Pakistan vs Bangladesh
Advertisment
Advertisment