Advertisment

Babar Azam: मुल्तान टेस्ट में भी बाबर आजम का फ्लॉप शो जारी, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Babar Azam PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान टेस्ट में बाबर आजम ने एक बार फिर पाकिस्तान टीम के साथ फैंस को भी निराश किया. वो दूसरी पारी में महज 5 रन बनाकर आउट हो गए जब टीम को उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद थी.

author-image
Roshni Singh
New Update
Babar Azam PAK vs ENG

Babar Azam (Social Media)

Advertisment

Babar Azam PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड (PAK vs ENG) के बीच मुल्तान (Multan) में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बाबर आजम दोनों ही पारी में फ्लॉप साबित हुए. मुल्तान का मैदान इस वक्त गेंदबाजों का कब्रगाह बना हुआ है, क्योंकि जहां पाकिस्तान ने यहां अपनी पहली पारी में 556 रन बनाए थे. वहीं इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 7 विकेट पर 823 रन जड़ दिए हैं, लेकिन बाबर आजम का बल्ला यहां भी पूरी तरह खामोश रहा. हाल ही ये कि पाकिस्तान की टीम अब पारी से भी हारने के कगार पर खड़ी है.

बाबर आजम (Babar Azam) के बल्ले से लंबे वक्त से कोई बड़ी पारी देखने को नहीं मिली है. फैंस को उम्मीद थी कि इंग्लैंड के खिलाफ मुल्तान टेस्ट में बाबर आजम के बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिलेगी, लेकिन उन्होंने अपने फैंस को एक बार फिर निराश किया है. इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में बाबर आजम  71 गेंद पर 30 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान उन्होंने 5 चौके लगाए. इसके बाद दूसरी पारी में बाबर महज 5 रन बनाकर चलते बने. जबकि पाकिस्तान को यहां उनसे एक बड़ी पारी की जरुरत है, क्योंकि इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 823 रन बनाए हैं और पाकिस्तान काफी पीछे रह गया है. बाबर के फ्लॉप शो पर फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  W T20 WC: पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, विश्व कप छोड़ स्वदेश लौटेंगी कप्तान, सामने आई बड़ी वजह

यह भी पढ़ें:  Harry Brook Triple Century: मुल्तान को मिला नया सुल्तान, हैरी ब्रूक ने तिहरा शतक जड़ तोड़ा वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड

cricket news in hindi Babar azam PAK vs ENG Multan Test
Advertisment
Advertisment