Advertisment

Bajrang Punia: बजरंग पूनिया को मिली जान से मारने की धमकी, जानें घातक संदेश में पहलवान से क्या कहा गया?

Bajrang Punia: कुछ दिन पहले ही कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने वाले पहलवान बजरंग पूनिया को जान से मारने की धमकी मिली है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Bajrang Punia

Bajrang Punia (Image-X)

Bajrang Punia:  भारत के शीर्ष पहलवानों में से एक और टोक्यों ओलंपिक में कुश्ती में देश को मेडल दिलाने वाले पहलवान बजरंग पूनिया को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है.  बजरंग पूनिया को विदेशी नंबर से व्हाट्सएप पर धमकी दी गई है. धमकी भरे मैसेज में लिखा गया है कि, बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा. ये हमारा आखिरी संदेश है. बजरंग ने सोनीपत के बहालगढ़ थाना में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि पूनिया ने कुछ दिन पहले ही विनेश फोगाट के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली थी. 

Advertisment

विनेश के साथ थामा कांग्रेस का हाथ

बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ने कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे से मुलाकात के बाद पार्टी की सदस्यता ली थी. इस दौरान पूनिया और विनेश दोनों ने कांग्रेस पार्टी की प्रशंसा की थी. विनेश ने कहा था कि, कांग्रेस ने हमारे आंसुओं को समझा. बुरे टाइम में पता चलता है कि आपका कौन है. उन्होंने कहा था कि हम पार्टी और देश की उम्मीदों पर खड़ा उतरने की कोशिश करेंगे. विनेश को कांग्रेस ने हरियाणा के जुलाना ने प्रत्याशी बनाया है.  वहीं बजरंग पूनिया को ऑल इंडिया कांग्रेस किसान का वर्किंग चेयरमैन बनाया गया है.  पूनिया ने भी तब पार्टी और देश को मजबूत करने की बात कही थी. 

लंबे समय से चर्चा में

बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट लंबे समय से चर्चा में हैं. पेरिस ओलंपिक 2024 के पहले देश के पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ के खिलाफ सड़क पर ठढं के मौसम में दिन रात आंदोलन और धरना-प्रदर्शन किया था. इस आंदोलन का नेतृत्व बजरंग कर रहे थे. उनके साथ इस आंदोलन में पहलवान साक्षी मलिक और रोहित दहिया जैसे पहलवान भी मौजूद थे. इस आंदोलन में पहलवान भारतीय कुश्ती संघ के नेतृत्व परिवर्तन की मांग कर रहे थे. उस आंदोलन का समर्थन कांग्रेस पार्टी ने किया था. विनेश जब पेरिस ओलंपिक 2024 से लौटी थी तब एयरपोर्ट पर उनके साथ कांग्रेस नेता दीपक हुड्डा दिखे थे. उसी समय से दोनों पहलवानों के कांग्रेस में शामिल होने की चर्चा थी.

ये भी पढ़ें-   IPL 2025: मेगा ऑक्शन में इस विस्फोटक बल्लेबाज पर दांव लगा सकती है RCB, दिनेश कार्तिक को करेगा रिप्लेस

ये भी पढ़ें-  Duleep Trophy: सर पर लगी गेंद, बल्लेबाज के संभलने से पहले ही फिल्डर ने उड़ा दी विकेट, देखें वायरल Video

congress Bajrang Punia
Advertisment