Advertisment

बांग्लादेश क्रिकेट का बुरा दौर शुरू? अचानक दिग्गज ने दे दिया इस्तीफा

Bangladesh Cricket Team: बांग्लादेश क्रिकेट के एक दिग्गज ने अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बांग्लादेश में जारी हिंसा के कारण वहां के क्रिकेट पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Bangladesh

बांग्लादेश टीम (Social Media)

Bangladesh Cricket Team: बांग्लादेश में हिस्सा की वजह से हुए तख्तापलट का असर वहां के क्रिकेट पर भी देखने को मिल रहा है. बांग्लादेश में इन दिनों स्थिति बिल्कुल ठीक नहीं है. ऐसे में माना जा रहा है कि वहां होने वाले महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 को भी किसी और देश में शिफ्ट किया जा सकता है. वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को भी इसकी वजग से दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. बांग्लादेश क्रिकेट में इस्तफों का दौर जारी है. इसी बीच बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष जलाल यूनुस ने तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

Advertisment

जलाल यूनुस ने कही ये बात

जलाल यूनुस ने सोमवार को क्रिकबज से इस बात की पुष्टि है. जलाल ने कहा कि उन्होंने क्रिकेट के हित में बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है. दरअसल वो 5 अगस्त को छात्र विरोध प्रदर्शनों के बाद सरकार बदलने के बाद से जांच के दायरे में है. भविष्य में बोर्ड में कई बदलाव आने की उम्मीद है, क्योंकि बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने भी क्रिकेट के हित में अपने पद से इस्तीफा देने और सरकार के साथ सहयोग करने की इच्छा जताई है.

इस वक्त पाकिस्तान दौरे पर बांग्लादेश टीम

देश में राजनीति उथलपथल के बीच बांग्लादेश क्रिकेट टीम 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान दौरे पर है. सीरीज का आगाज 21 अगस्त होगा. सीरीज का पहला टेस्ट रावलपिंडी में खेला जाएगा. वहीं दूसरा टेस्ट भी 30 अगस्त से रावलपिंडी में ही खेला जाएगा. पहले ये मुकाबला कराची के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन वहां चल रही निर्माण कार्य की वजह से इसे रावलपिंडी में ही शिफ्ट कर दिया गया. पाकिस्तान दौरे के बाद बांग्लादेश 2 टेस्ट और 3 T20I मैचों के लिए भारत आएगी. बांग्लादेश के भारत दौरे का 19 सितंबर से आगाज होगा.

यह भी पढ़ें:  'वह सब कुछ भूल जाता है, लेकिन इस...' Rohit Sharma को लेकर चैंपियन कोच ने दिया बड़ा बयान

Bangladesh Cricket Team Bangladesh
Advertisment
Advertisment