Advertisment

IND vs BAN: रोहित-कोहली के लिए खतरा बन सकता है बांग्लादेश का ये तेज गेंदबाज, 150 की स्पीड से करता है बॉलिंग

IND vs BAN: भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का 19 सितंबर से आगाज हो रहा है. टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश को एक ट्रंप कार्ड मिल गया है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Nahid Rana

रोहित-कोहली के लिए खतरा बन सकता है बांग्लादेश का ये तेज गेंदबाज (Social Media)

IND vs BAN Test Series 2024: बांग्लादेश क्रिकेट टीम जल्द ही भारत दौरे पर आने वाली है. जहां वो भारत के खिलाफ 2 टेस्ट और 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. भारत-बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का 19 सितंबर से आगाज हो रहा है. उससे पहले बांग्लादेश के 21 साल के तेज गेंदबाज नाहिद राना ने टीम इंडिया के सामने खुली चुनौती दी है. नाहिद वही गेंदबाज हैं, जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में 150 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से गेंद फेंक कर सभी को चौंका दिया था.

Advertisment

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने X पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में 150 की स्पीड से लगातार गेंद डालने वाले गेंदबाज नाहिद राना ने कहा, "हम भारत के खिलाफ सीरीज के लिए तैयार हैं. हमने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. हम जितनी अधिक तैयारी करेंगे उतना ही बेहतर तरीके से मैचों में अपने प्लान पर फोकस कर पाएंगे. भारत की टीम अच्छी है, लेकिन यहां बेहतर खेलने वाली ही टीम विजेता बनती है. उनके खिलाफ मैदान में उतरने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी."

150 की स्पीड पर क्या बोले नाहिद?

नाहिद राना (Nahid Rana) से पूछा गया कि वो 150 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से गेंद फेंकने पर क्या कहना चाहेंगे. इस पर उन्होंने कहा, "मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा. गेंद की स्पीड ऐसी चीज है जिसकी आप भविष्यवाणी नहीं कर सकते. यह बहुत हद तक गेंदबाज की फॉर्म पर निर्भर करती है. कभी-कभी आप अच्छी लय पकड़ लेते हैं और गेंद में गति अपने-आप आनी शुरू हो जाती है. ऐसे में रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए नाहिद बड़ी चनौती पेश कर सकते हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ किया था शानदार प्रदर्शन

नाहिद ने पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन किया था. दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने महज 44 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे और बांग्लादेश को 2-0 से ऐतिहासिक सीरीज जीतने में अहम योगदान दिया था. उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान शान मसूद का विकेट लेने के अलावा बाबर आजम को भी चलता किया था. 

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स के इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकती है मोटी रकम

यह भी पढ़ें:  NZ vs AFG: प्लेयर्स के खाने में इस्तेमाल हो रहा है वॉशरूम का पानी, ग्रेटर नोएडा के स्टेडियम की हरकत से क्रिकेट जगत शर्मसार

Advertisment

 

Nahid Rana IND vs BAN Bangladeshi Fast Bowler Nahid Rana
Advertisment
Advertisment