Advertisment

Washington Sundar: वाशिंगटन सुंदर को BCCI ने दिया मौका, दूसरे टेस्ट में जडेजा को कर सकते हैं रिप्लेस, इस ऑलराउंडर के साथ नाइंसाफी

Washington Sundar: बेंगलुरु टेस्ट में मिली हार के बाद बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट के लिए वाशिंगटन सुंदर को टीम इंडिया स्कवैड में शामिल किया है लेकिन इस खिलाड़ी के साथ नाइंसाफी कर दी है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Washington Sundar

Washington Sundar (Image- Social Media)

Advertisment

Washington Sundar: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बेंगलोर टेस्ट में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया स्कवॉड में वाशिंगटन सुंदर को शामिल किया है. सुंदर के टीम में शामिल किए जाने के बाद ऐसा लगता है कि पुणे में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से रवींद्र जडेजा का पत्ता कट सकता है. जडेजा का पहले टेस्ट में साधारण प्रदर्शन रहा था. 

जडेजा का प्रदर्शन 

बेंगलुरु टेस्ट में रवींद्र जडेजा गेंद और बल्ले से फ्लॉप रहे. यही वजह है कि पुणे में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में उन पर गाज गिर सकती है और उन्हें प्लेइंग XI से बाहर किया जा सकता है. जडेजा ने पहले टेस्ट की दोनों पारियों में शून्य और 5 रन बनाए वहीं पहली पारी में 3 विकेट लिए लेकिन दूसरी पारी में कोई कमाल नहीं कर पाए. 

वाशिंगटन का प्रदर्शन

टीम इंडिया स्कवॉड में दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है. सुंदर ने रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के लिए खेलते हुए उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 152 रन की पारी खेली थी. इसी पारी की वजह से उन्हें दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है.  सुंदर 4 टेस्ट की 6 पारियों में 3 अर्धशतक लगाते हुए 265 रन बना चुके हैं वहीं 6 विकेट भी ले चुके हैं. 

इस ऑलराउंडर के साथ नाइंसाफी

बीासीसीआई ने वाशिंगटन सुंदर को मौका तो दे दिया है लेकिन पिछले कुछ समय से टेस्ट, वनडे, टी 20 में शानदार प्रदर्शन कर रहे अक्षर पटेल को नजर अंदाज कर दिया है. पटेल टेस्ट में बतौर ऑलराउंडर शानदार प्रदर्शन किया है और एक सीनियर खिलाड़ी के नाते अक्षर को मौका दिया जाना चाहिए था. अक्षर ने इंग्लैंड या फिर ऑस्ट्रेलिया सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था.  अक्षर 14 टेस्ट में 4 अर्धशतक लगाते हुए 646 रन बनाने के साथ ही 55 विकेट ले चुके हैं.  

ये भी पढ़ें-  Team India: बेंगलुरु टेस्ट में हार से निराश टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, विपक्षी टीम की बढ़ी टेंशन

ये भी पढ़ें-  Virender Sehwag: न उसकी कोई इज्जत है, न वो दूसरों की इज्जत करता है, वीरेंद्र सहवाग पर पाकिस्तानी दिग्गज के बिगड़े बोल

ये भी पढ़ें-  IND vs NZ: केएल राहुल पर चल गई कैंची, अगले टेस्ट से होंगे ड्रॉप, ये Video दे रहा बड़ा संकेत

 

cricket news in hindi ind-vs-nz bcci Ravindra Jadeja axar patel Washington Sundar
Advertisment
Advertisment