Advertisment

PAK vs ENG: मुल्तान टेस्ट में इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, दूसरे ही दिन टेंशन में टीम

Ben Duckett Injury : इंग्लैंड के ओपनर बेन डकेट पाकिस्तान के खिलाफ ​फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए, जिसके बाद वे बैटिंग करने नहीं उतर पाए. ऐसे में इंग्लैंड की टेंशन बढ़ गई है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Ben Duckett

मुल्तान टेस्ट में इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका (Social Media)

Advertisment

Ben Duckett Injury: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच मुल्तान में खेला जा रहा है. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 556 रनों का स्कोर खड़ा किया है, लेकिन इसी बीच पाकिस्तान की पारी खत्म होते ही इंग्लैंड की टेंशन बढ़ गई, दरअसल टीम को एक बड़ा झटका लगा है, जिसे उनकी परेशानी बढ़ सकती है. अभी PAK vs ENG टेस्ट मैच का दूसरा दिन ही चल रहा है.

बेन डकेट पारी की आ​खिरी बॉल पर हो गए चोटिल 

दरअसल इंग्लैंड के ओपनर बेन डकेट फील्डिंग के दौरान चोहिल हो गए हैं. जो रूट के गेंद पर अबरार अहमद को बेन डकेट ने कैच आउट किया, लेकिन कैच लेते वक्त बॉल उनके हाथ में कहीं लगी, जिससे वो चोटिल हो गए और इंग्लैंड के लिए ओपनिंग करने भी नहीं आ सके. इंग्लैंड की ओर से जैक क्रॉले के साथ कप्तान ओली पोप को ओपनिंग करने आना पड़ा. अमूमन बेन डकेट और जैक क्रॉले की पारी का आगाज करते हैं और ओली पोप तीसरे नंबर पर आते हैं, लेकिन इस बीच अब ओली पोप को पहले आना पड़ा.

ओली पोप जीरो पर हुए आउट

ओपनिंग करने उतरे ओली पोप फ्लॉप रहे. वे पारी के दूसरे ही ओवर में बिना खात खोले आउट हो गए. उन्हें नसीम शाह ने पवेलियन भेजा. इसके बाद बेन डकेट तीसरे नंबर पर भी बल्लेबाजी के लिए नहीं आ पाए और जो रूट को आना पड़ा. इससे टीम की टेंशन काफी बढ़ गई है, क्योंकि पाकिस्तान ने 556 रनों का स्कोर पहली पारी में खड़ा कर दिया है. यानी अब यहां से मैच को बचा पाना इंग्लैंड के लिए आसान नहीं होगा. हालांकि पाकिस्तान की टीम जिस फॉर्म में ही उसे कुछ भी हो सकता है.

पाकिस्तान के तीन बल्लेबाजों ने इंग्लैंड के खिलाफ जमाया शतक 

मुल्तान टेस्ट में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम के लिए 3 बल्लेबाजों ने शतक लगाया. पहले ओपनर बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक ने 102 रन बनाए. फिर नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हुए कप्तान शान मसूद ने 151 रनों की पारी खेली. इसके बाद सलमान अली आगा ने भी 104 रनों की पारी खेली और टीम को 500 के पार पहुंचा दिया.

यह भी पढ़ें:  Suryakumar Yadav: दिल्ली टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव करेंगे बड़ा कारनामा, विराट कोहली को छोड़ देंगे पीछे

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: 2 साल में पूरी तरह बदल गई टीम इंडिया, दिल्ली में सिर्फ एक खिलाड़ी खेलेगा दूसरी बार मैच

Ben Duckett PAK vs ENG Pakistan vs england Multan Test Ben Duckett Injury
Advertisment
Advertisment