Advertisment

IND vs SL: भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका को तगड़ा झटका, बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी 20 मैचों की सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई से हो रही है. इस सीरीज से पहले श्रीलंका टीम को तगड़ा झटका लागा है. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दुश्मंथा चमीरा टी 20 और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Dushmantha Chameera ruled out of India series

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी 20 मैचों की सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई से हो रही है. इस सीरीज से पहले श्रीलंका टीम को तगड़ा झटका लागा है. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दुश्मंथा चमीरा टी 20 और वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. चमीरा टीम के अहम गेंदबाज हैं इसलिए उनका बाहर होना श्रीलंका के लिए बड़ा झटका है. बोर्ड द्वारा चमीरा के रिप्लेसमेंट का ऐलान जल्द किया जाएगा. 

Advertisment

इंजरी रही है बड़ी समस्या 

दुश्मंथा चमीरा को मौजूदा समय में श्रीलंका का बेहतरीन तेज गेंदबाज माना जाता है. इस तेज गेंदबाज की क्षमता पर बोर्ड भी भरोसा करता है और उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके देता है लेकिन चमीरा का समस्या इंजरी रही है. 2022 के बाद से वे लगातार इंजरी के शिकार रहे हैं और टीम से बाहर रहे हैं. इंजरी की वजह से चमीरा एशिया कप  2022, टी 20 विश्व कप 2022, एशिया कप 2023 और  वनडे विश्व कप 2023 से बाहर  रहे हैं. 

करियर पर एक नजर 

Advertisment

32 साल के चमीरा तीनों फॉर्मेट खेलते हैं. वे 12 टेस्ट में 32, 52 वनडे में 56 और 55 टी 20 में 55 विकेट ले चुके हैं. चमीरा को उनकी तेज गति और बल्लेबाजों को अपनी उछाल लेती गेंदो से परेशान करने के लिए जाना जाता है. 

IND vs Sri Lanka T20 Series Dushmantha Chameera ruled out IND vs Sri Lanka Updates india vs sri lanka t20 IND vs Sri Lanka ODI series Dushmantha Chameera replacement Dushmantha Chameera Dushmantha Chameera injury
Advertisment
Advertisment