Advertisment

IPL 2025 में राजस्थान रॉयल्स को लग सकता है तगड़ा झटका, 3 साल बाद ये दिग्गज छोड़ सकता है साथ

IPL 2025: आईपीएल 2025 से पहले राजस्थान रॉयल्स से भी कई खिलाड़ी अलग हो सकते हैं लेकिन खिलाड़ियों से पहले बड़ी खबर टीम के हेड कोच कुमार संगरकारा से जुड़ी हुई आ रही है. 

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Big blow to Rajasthan Royals ahead of IPL 2025 as Kumar Sangakkara set to be England white ball head coach

IPL 2025 में राजस्थान रॉयल्स को लग सकता है तगड़ा झटका (Photo- Social Media)

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 की शुरुआत में अभी लंबा समय है. सीजन की शुरुआत से पहले मेगा नीलामी होनी है. नीलामी से पहले कई बड़े खिलाड़ियों के उनके मौजूदा टीम से अलग होने की खबरों के साथ ही टीमों की कोचिंग टीम में भी बड़े बदलाव होते नजर आ रहे हैं. आईपीएल 2025 से पहले राजस्थान रॉयल्स से भी कई खिलाड़ी अलग हो सकते हैं लेकिन खिलाड़ियों से पहले बड़ी खबर टीम के हेड कोच कुमार संगरकारा से जुड़ी हुई आ रही है. 

Advertisment

छोड़ सकते हैं टीम के साथ

खबरों के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स टीम के निदेशक और हेड कोच कुमार संगरकारा राजस्थान रॉयल्स के अपने तमाम पदों से इस्तीफा दे सकते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर चाहते हैं कि कुमार संगरकारा व्हाईट बॉल में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच बन जाएं. इंग्लैंड टीम के व्हाईट बॉल कोट मैथ्यू मॉट के इस्तीफे के बाद से यह पद खाली है.

आरआर में लंबे समय से साथ रहते हुए जोस बटलर और संगरकारा के बीच अच्छी बांडिंग बन गई है. संगरकारा ने कोच के रुप में खुद को साबित भी किया है. इसलिए भी बटलर चाहते हैं कि वे आरआर का साथ छोड़ इंग्लैंड के कोच बन जाएं. हालांकि इस पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 

Advertisment

3 साल पहले टीम से जुड़े 

कुमार संगरकारा 2021 में राजस्थान रॉयल्स से जुड़े थे. वे टीम के निदेशक होने के साथ ही हेड कोच भी हैं. उनकी कोचिंग में आरआर आईपीएल 2022 का फाइनल खेली थी. वहीं 2024 के प्लेऑफ में जगह बनाई थी. कुछ दिन कई रिपोर्टों में दावा किया गया था राहुल द्रविड़ राजस्थान रॉयल्स के नए हेड कोच बन सकते हैं. संगरकारा आरआर का साथ छोड़ते हैं और राहुल द्रविड़ आरआर के हेड कोच बनते हैं. इस पर स्थिति आने वाले समय में स्पष्ट होगी.   

ये भी पढ़ें-  मनु भाकर इन 2 बड़ी कंपनियों के खिलाफ करेंगी कानूनी कार्यवाही, बिना अनुमति किया था तस्वीर का इस्तेमाल

kumar sangakkara ipl IPL 2025 news
Advertisment
Advertisment