Advertisment

Paris Olympics 2024 से बाहर हुईं बिहार की MLA श्रेयसी सिंह, शूटिंग के टॉप-6 में नहीं बना सकी जगह

Shreyasi Singh Paris Olympics: बिहार की विधायक श्रेयसी सिंह पेरिस ओलंपिक से बाहर हो गई हैं. शूटिंग में वह अपने टारगेट लगाने से चूक गईं और टॉप-6 में जगह नहीं बना सकी.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Shreyasi Singh

श्रेयसी सिंह (Social Media)

Paris Olympics 2024: जमुई से भाजपा की विधायक श्रेयसी सिंह पेरिस ओलंपिक 2024 से बाहर हो गईं हैं. वह महिला ट्रैप शूटिंग इवेंट में टारगेट लगाने से चूक गईं. पहले राउंड में उनका प्रदर्शन खराब रहा था, जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि वह दूसरे राउंड में सुधार करेंगी, लेकिन वह मेडल की रेस से बाहर हो गईं और वह 23वें स्थान पर रहीं. 

Advertisment

श्रेयसी सिंह ने पहले राउंड में 22 शॉट्स, दूसरे में 22, तीसरे में 24, चौथे में 22 और पांचवें राउंड में 23 शॉट्स लगाए. उनके साथ इस इवेंट में हिस्सा ले रहीं राजेश्वरी भी टारगेट लगाने में कामयाब नहीं हो सकी. राजेश्वरी को 113 अंक मिले और 22वें स्थान पर रहते हुए ओलंपिक से बाहर हो गईं. बता दें कि श्रेयसी सिंह साल 2020 में BJP के टिकट से विधायक बनी थीं.

दीपिका कुमारी ने प्री क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

वहीं, दूसरी ओर झारखंड की दीपिका कुमारी ने तीरंदाजी में अपने आखिरी ओलंपिक में मेडल जीतने की उम्मीदों को जिंदा रखा है. आर्चरी की महिला सिंगल्स प्रतियोगिता में दीपिका कुमारी ने नीदरलैंड्स की क्विंटी रॉफेन को 6-2 से शानदार अंदाज में हराया. इसी के साथ वह प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं. अब क्वार्टरफाइनल में पहुंचने के लिए उनका सामना 3 अगस्त को जर्मनी की मिशेल क्रोपेन से होगा. भारत को उनसे मेडल की उम्मीद है.

Advertisment

इसके अलावा लवलीना बोरगोहेन ने मुक्केबाजी में क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. उन्होंने 75 भारवर्ग में सुनीवा होस्टेड को 5-0 से हराया है. अब भारत को उनसे मेडल की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें:  Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में इस दिन एक्शन में दिखेंगे नीरज चोपड़ा, जानें गोल्डन ब्वॉय का पूरा शेड्यूल

यह भी पढ़ें:  Viral Video: ड्रेसिंग रूम के सामने 'चोकली' कहने पर गुस्से से लाल हुए विराट कोहली, रिएक्शन हुआ वायरल

Advertisment

 

 

Paris 2024 Olympics BJP MLA Shreyasi Singh Shreyasi Singh Paris Olympics
Advertisment
Advertisment