Advertisment

Video: पुश अप, डांस, विकेट लेने के बाद गेंदबाज और फिल्डर्स का ऐसा सेलिब्रेशन नहीं देखा होगा , देखें वायरल वीडियो

WCPL: विमेन कैरेबियन प्रीमियर लीग से एक ऐसी वीडियो सामने आई है जिसे देख हर क्रिकेट फैन का दिल झूम उठेगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
bowler and fielders did Push up and dance after wicket in WCPL watch viral Video

Video: पुश अप, डांस, विकेट लेने के बाद गेंदबाज और फिल्डर्स का ऐसा सेलिब्रेशन नहीं देखा होगा

WCPL: वेस्टइंडीज विमेन कैरेबियन प्रीमियर लीग खेली जा रही है. कैरेबियन देशों में क्रिकेट एक जुनून है और खिलाड़ियों के जश्न मनाने का तरीका भी काफी अजीब होता है. विमेन प्रीमियर लीग 2024 से एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में विकेट लेने के बाद गेंदबाजों और फिल्डर्स ने जिस तरह का जश्न मनाया है शायद ही वैसा जश्न आपने इसके पहले देखा हो. वेस्टइंडीज क्रिकेट के दिग्गजों के सेलिब्रेशन पूर्व में वायरल होते रहे हैं. ये  सेलिब्रेशन भी लंबे समय तक याद रखा जाएगा.  

Advertisment

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

कैरेबियन प्रीमियर लीग से एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में विकेट लेने के बाद गेंदबाज जोरदार तरीके से जश्न मनाती हुई दिख रही हैं. बारबडोस रॉयल्स के इस जश्न को देख ऐसा लग रहा है कि चैंपियन बनने के बाद ऐसा ही जश्न मनाया जानी चाहिए. विकेट गिरने के बाद गेंदबाज अपनी साथी खिलाड़ियों की तरफ से झूमती हुई जाती है फिर सभी साथ मिलकर पुश अप करते हैं फिर डांस करते हैं. इसके बाद खिलाड़ी एक दूसरे से मिलते हुए विकेट का जश्न मनाते हैं.  

चैंपियन बनी बारबडोस रॉयल्स

कैरेबियन प्रीमियर लीग का फाइनल ट्रिनिबागो नाइट राइडर्स और बारबडोस रॉयल्स के बीच खएला गया. बारबडोस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. ट्रिनिबागो नाइट राइडर्स 20 ओवर में सिर्फ 93 रन बना सकी. सर्वाधिक 28 रन शिखा पांडे ने बनाए जबकि जेनेलिया ग्लासगो ने 24 रन बनाए. आलिया एलेने ने 4 विकेट लिए. बारबडोस ने 15 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 94 रन बना कर खिताब जीत लिया. श्रीलंकाई चमारी अट्टापट्टू ने नाबाद 39 रन बनाकर टीम को चैंपियन बनाने में बड़ी भूमिका निभाई. हेली मैथ्यूज प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट रही जबकि आलिया एलेने को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. 

ये भी पढ़ें-   LLC 2024 Auction: श्रीलंकाई ऑलराउंडर बना सबसे मंहगा खिलाड़ी, तो इस भारतीय को मिली सबसे बड़ी रकम, देखें सोल्ड खिलाड़ियों की लिस्ट

ये भी पढे़ें-  कप्तानी मिलने के बाद इस दिग्गज के बल्लेबाज के फॉर्म में आई बड़ी गिरावट, दो अंक में भी पहुंचना हुआ मुश्किल

WCPL Viral Video
Advertisment
Advertisment