Advertisment

IND vs BAN: क्या टीम इंडिया को हरा देगी बांग्लादेश? Rohit Sharma का जवाब सुन छूट जाएगी आपकी हंसी

Rohit Sharma IND vs BAN Test: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए.

author-image
Roshni Singh
New Update
Rohit Sharma on IND vs BAN Test

रोहित शर्मा का प्रेस कॉन्फ्रेंस (Social Media)

IND vs BAN Test: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर से चेन्नई में खेला जाएगा. सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है. जहां उन्होंने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया. रोहित शर्मा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान काफी पॉजिटिव मूड में नजर आए. उन्होंने पत्रकारों के सवाल का काफी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया.

Advertisment

रोहित शर्मा ने दिया गजब का जवाब

भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में बांग्लादेश सीरीज के लिए चेन्नई में जमकर प्रैक्टिस कर रही है. चेन्नई में खेले जाने वाले इस मुकाबले में स्पिन गेंदबाजों का काफी अहन रोल होने वाला है. हाल ही बांग्लादेश की टीम ने पाकिस्तान को उसके घर पर 2-0 से जीत हासिल की थी. ऐसे में कुछ फैंस का मानना है कि बांग्लादेश की टीम पाकिस्तान की तरह टीम पर भी भारी पड़ सकती है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी कुछ ऐसा ही सवाल पूछा गया तो इस पर भारतीय कप्तान ने कहा कि सभी टीमों को भारत को हराने में मजा आता है. उन्हें मजा लेने दो. पिछली बार जब इंग्लैंड की टीम ने भारत का दौरा किया था, उस वक्त भी कई बातें की जा रही थी, लेकिन हम इन सब बातों पर ध्यान नहीं देते, हम सिर्फ अच्छा क्रिकेट खेलने की कोशिश करते हैं. बता दें कि रोहित शर्मा ने इन बातों को मजाकिया अंदाज में कहा. बता दें कि पिछली बार इंग्लैंड की टीम ने जब भारत का दौरा किया था तब टीम इंडिया ने उन्हें 4-1 से सीरीज में मात दी थी.

Advertisment

रोहित शर्मा ने WTC फाइनल को लेकर कही ये बात

43 दिनों के बाद भारतीय क्रिकेट टीम एक्शन में लौट रही है. इसलिए क्रिकेट फैंस भारत-बांग्लादेश सीरीज पर टकटकी लगाए बैठे हैं. वहीं, कई लोग इस सीरीज को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की तैयारी के रूप में देख रहे हैं. हिटमैन ने इसका जवाब देते हुए कहा, "देश के लिए खेलते हुए हर मैच जरूरी है. यह ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए ड्रेस रिहर्सल नहीं है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स लेने हैं. सीरीज को हाई नोट पर शुरू करने की जरूरत है."

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: आईपीएल 2025 में बदलेंगे इन 6 टीमों के कप्तान, देखें किनका कटेगा पत्ता!

IND vs BAN Cricket News cricket news in hindi Rohit Sharma IND vs BAN Chennai Test Team India
Advertisment
Advertisment