Advertisment

Cheteshwar Pujara: भारतीय टीम से बाहर चल रहे चेतेश्वर पुजारा के लिए आई एक और निराशाजनक खबर

Cheteshwar Pujara: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे दिग्गज खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा के लिए एक बेहद निराशाजनक खबर आई है. ये खबर पुजारा के लिए निराशाजनक तो है ही उनके फैंस के लिए भी निराशाजनक है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Cheteshwar Pujara released from sussex  in county championship

Cheteshwar Pujara: भारतीय टीम से बाहर चल रहे चेतेश्वर पुजारा के लिए आई एक और निराशाजनक खबर

Cheteshwar Pujara: भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे दिग्गज खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा के लिए एक बेहद निराशाजनक खबर आई है. ये खबर पुजारा के लिए निराशाजनक तो है ही उनके फैंस के लिए भी निराशाजनक है. दरअसल, भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद से पुजारा लगातार इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स के लिए खेल रहे थे लेकिन अब पुजारा को टीम ने रिलीज कर दिया है. भारतीय दिग्गज के लिए ये दुखद है क्योंकि पिछले कई सीजन से ससेक्स के लिए खेलते हुए उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है और उन्होंने रिकॉर्ड रन बनाए हैं. इसके बावजूद उन्हें रिलीज किया जाना समझ से परे हैं. ससेक्स ने पुजारा की जगह ऑस्ट्रेलिया के डैनियल ह्यूज को शामिल किया है.

Advertisment

ससेक्स के लिए पुजारा का प्रदर्शन

चेतेश्वर पुजारा का ससेक्स के लिए अच्छा प्रदर्शन रहा है. आखिरी पारी में भी पुजारा ने मिडिलसेक्स के खिलाफ 129 रन की पारी खेली थी. बता दें कि पुजारा ने 2024 में लगातार तीसरा सीजन ससेक्स के लिए खेला था. पुजारा ने ससेक्स के लिए 18 मैचों में 64.24 की औसत से 1863 रन बनाए हैं. इसमें 8 शतक शामिल हैं 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद से टीम से बाहर

चेतेश्वर पुजारा को WTC 2023 के फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया से ड्रॉप कर दिया गया था. उनकी जगह अब युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है. भारतीय टीम से ड्रॉप रहे चल रहे पुजारा अब काउंटी से भी बाहर हो गए हैं. ऐसे में उनके सामने एक बड़ा सवाल ये है कि अब वे क्या करेंगे. बीसीसीआई ने उन्हें दिलीप ट्रॉफी से भी बाहर रखा है. 36 साल के चेतेश्वर पुजारा ने 103 टेस्ट की 176 पारियों में 19 शतक और 35 अर्धशतक लगाते हुए 7195 रन बनाए हैं. उनका टॉप स्कोर नाबाद 206 है.  

ये भी पढ़ें-   फिर आप रोहित शर्मा से गाली सुनने को तैयार रहिए, मोहम्मद शमी ने ऐसा क्यों कहा?

ये भी पढ़ें-  Yashasvi Jaiswal: यशस्वी जायसवाल के पीछे पड़ गए हैं ऑस्ट्रेलियाई, अब मैथ्यू हेडन ने दिया ये बयान

Cheteshwar pujara sussex County Championship Division One
Advertisment
Advertisment