Advertisment

मुल्तान टेस्ट में ऐतिहासिक जीत के बाद इंग्लिश खिलाड़ी ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक, बता दिया दूसरे मैच में कैसी होगी पिच

PAK vs ENG: बल्लेबाजों के लिए मददगार पिच पर पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. इस मुकाबले में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम हर तरफ आलोचना हो रही है.

author-image
Roshni Singh
New Update
PAK vs ENG 2nd Test

इंग्लिश खिलाड़ी ने उड़ाया पाकिस्तान का मजाक (Social Media)

Advertisment

PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मैच मुल्तान के मैदान पर खेला गया. इस मुकाबले को इंग्लैंड ने पारी और 47 रनों से अपने नाम कर लिया. इस मुकाबले के दौरान पिच काफी ज्यादा चर्चा का विषय रही. इस मैच की पहली पारी में 556 रन बनाने के बाद भी इंग्लैंड ने पाकिस्तान को एक पारी से हरा दिया. इसी बीच इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने अगले दो मुकाबलों की पिच को लेकर पाकिस्तान का मजाक बना दिया है.

क्या बोले क्रिस वोक्स?

बता दें कि इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच भी मुल्तान के मैदान पर खेला जाएगा. वहीं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने कहा कि पहले टेस्ट मैच में एक सपाट पिच पर मिली हार की वजह से पाकिस्तान की टीम अगले दो मुकाबलों के लिए मुल्तान और रावलपिंडी में हरी पिच या फिर तेज टर्न वाली पिच का इस्तेमाल कर सकती है.

मुल्तान टेस्ट में इंग्लैंड की जीत के बाद क्रिस वोक्स ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा कि पहले टेस्ट के शुरू होने से पहले हरी पिच के बारे में चर्चा हुई थी. मुझे लगता है कि मैच के पहले दिन इसमें थोड़ी हरियाली थी, लेकिन यह और बेहतर होती गई. गेंद पूरी तरह से उनके पाले में है. जब यह घरेलू सीरीज होती है और इसमें सिर्फ 3 मैच होते हैं, और आप पहला मैच हार जाते हैं, तो आप यह सोचना पसंद करेंगे कि अगले दो मैच रिजल्ट वाले होंगे, चाहे वह हरी पिच हो या टर्नर पिच, हम देखेंगे.

2022 से नहीं जीता कोई भी टेस्ट

पाकिस्तान का अपने घर में टेस्ट में कितना घटिया रिकॉर्ड रहा है इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 2022 के बाद से इस टीम ने घर में एक भी टेस्ट नहीं जीता है. पाकिस्तान को अपने घर में टेस्ट जीते 1331 दिन बीत चुके हैं. इस दौरान उसने 10 टेस्ट खेले हैं जिसमें 6 में हार मिली है जबकि 4 टेस्ट ड्रॉ रहे हैं. पाकिस्तान WTC 2023- 2025 की साइकिल में आखिरी नंबर पर पहुंच गई है. इस सीरीज में अभी दो और मैच बचे हुए हैं. जिन्हें पाकिस्तान की टीम अपने नाम करना चाहेगी, लेकिन उनके लिए इन फॉर्म इंग्लैंड की टीम को हराना कोई आसान काम नहीं होगा.

यह भी पढ़ें:  टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को मिली पुलिस में नौकरी, संभालेगा DSP का पद

यह भी पढ़ें:  Virat Kohli Video: 'BGT में आग लगानी है...,' फैंस के सवाल पर विराट कोहली का चौंकाने वाला रिएक्शन वायरल

cricket news in hindi PAKISTAN CRICKET TEAM PAK vs ENG chris woakes
Advertisment
Advertisment