Advertisment

CPL 2024: विस्फोटक पारी के बाद भी अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए डेविड मिलर

CPL 2024: विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर सीपीएल में विस्फोटक पारी के बाद भी अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
David Miller

David Miller CPL 2024 (Image- Social Media)

Advertisment

CPL 2024: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 में आज का मुकाबला अमेजन वॉरियर्स और बारबडोस रॉयल्स के बीच खेला गया. इस मैच में अमेजन ने बारबडोस को 47 रन से हरा दिया. डेविड मिलर अपनी विस्फोटक पारी के बाद भी अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए. मिलर नाबाद रहे लेकिन टीम को हार से नहीं बचा पाए. 

Advertisment

मिलर की नाबाद विस्फोटक पारी बेकार

डेविड मिलर ने सीपीएल की बेहद यादगार पारी खेली लेकिन वे अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके. मिलर ने 34 गेंद में 8 चौके और 5 छक्के लगाते हुए नाबाद 71 रन की पारी खेली लेकिन उनकी ये पारी भी उनकी टीम बारबडोस को हार से नहीं बचा सकी.  

47 रन से हारी टीम

Advertisment

बारबडोस रॉयल्स को 220 रन का लक्ष्य मिला था. लेकिन बारबडोस की पूरी की टीम 9 विकेट पर 172 रन ही बना सकी और मैच 47 रन से हार गई. मिलर 71 के अलावा डिकॉक एक ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने 35 रन की पारी खेली. इसके अलावा और कोई बल्लेबाज नहीं टिक सका. अमेजन की तरफ से् गुडाकेश मोती ने 3, मोईन अली और इमरान ताहिर ने 2-2 जबकि प्रीटोरियस और शेफर्ड ने 1-1 विकेट लिए .

शे होप ने लगाया था शानदार अर्धशतक 

टॉस जीतकर बारबडोस ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट  पर 219 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. शे होप ने 37 गेंद में 5 छक्के और 5 चौके लगाते हुए 71 रन की पारी खेली जबकि शिमरोन हिटमायर ने 34 गेंद में 57 रन की पारी खेली जिसमें 3 छक्के और 4 चौके लगाए. आजम खान ने 26 और शेफर्ड ने भी 23 रन का योगदान दिया था. बारबडोस के लिए महिश तिक्षाणा सबसे सफल गेंदबाज रहे. 4 ओवर में 15 रन देकर उन्होंने 3 विकेट झटके. शे होप को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.  

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा ने हमारी नींद हराम कर दी थी, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाजों का बयान

ये भी पढ़ें-  Rahul Dravid: वो एक घटना जिसने राहुल द्रविड़ को भारतीय क्रिकेट का विलेन बना दिया

ये भी पढ़ें-   IPL 2025: पंजाब किंग्स इन खिलाड़ियों को हर हाल में करेगी रिटेन, नए कोच रिकी पोटिंग भी नहीं बदल पाएंगे मैनेजमेंट का फैसला

CPL 2024 David Miller cricket news in hindi
Advertisment
Advertisment