Advertisment

Run out: रन आउट हो बहुत देखा होगा लेकिन ऐसा...वायरल video देख आपका भी सर घूम जाएगा

Run out: क्रिकेट में जब कोई बल्लेबाज रन आउट होता है तो उसे काफी दुर्भाग्यपूर्ण माना जाता है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बल्लेबाज जिस तरह रन आउट हुआ है उसे देख आप भी चौंक जाएंगे.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Cricket: you will be shocked to see this run out watch viral video

Run out (Image-X)

Run out in Cricket: क्रिकेट में जब कोई बल्लेबाज रन आउट होता है तो उसे काफी दुर्भाग्यशाली माना जाता है. लेकिन साथ ही इसे फिल्डर की उत्कृष्टता के रुप में भी देखा जाता है. जोंटी रोड्स के साथ साथ भारत के मोहम्मद कैफ, युवराज सिंह, सुरेश रैना और मौजूदा टीम में रवींद्र जडेजा ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके सामने गेंद हो तो कोई भी बल्लेबाज रन लेने के बारे में नहीं सोच सकता. वजह ये खिलाड़ी बल्लेबाज की गिल्ली उड़ाने की क्षमता रखते हैं. क्रिकेट में कई ऐसे क्षण कोई बल्लेबाज रन आउट हो जाता है जो मैच का परिणाम बदल देता है. वनडे विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में एमएस धोनी का रन आउट भारतीय क्रिकेट फैंस को याद होगा. उस रन आउट की वजह से ही भारत वो मैच हार गया था. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

Advertisment

अजीबो गरीब रन आउट 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में बाएं हाथ का तेज गेंदबाज गेंद फेंकता है. स्ट्राइक पर बल्लेबाज मिस कर जाता है और गेंद विकेटकीपर के पास पहुंच जाती है. इतने में नॉन स्ट्राइक पर खड़ा बल्लेबाज स्ट्राइक पर पहुंच जाता है. मजबूरी में स्ट्राइक पर खड़ा बल्लेबाज भी तेजी से नॉन स्ट्राइक की तरफ भागता है. विकेटकीपर गेंद को तेजी से गेंदबाज के पास फेंकता है ताकि वो रन आउट कर सके. गेंदबाज गेंद को पकड़ नहीं पाता है. लेकिन गेंद छूटकर भी गेंदबाज के दोनों पैरों के नीचे निकलकर सीधे विकेट पर आकर लग जाती है और स्ट्राइक की तरफ से आ रहा बल्लेबाज रन आउट हो जाता है. इस रनआउट पर ना ही गेंदबाज विश्वास कर पाता है और न ही बल्लेबाज. फिल्डिंग विकेट गिरने के बाद झूमन लगती है. ऐसा रन आउट क्रिकेट में विरले ही देखने को मिलता है.  

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Pat Cummins: पैट कमिंस नहीं होंगे ऑस्ट्रेलिया के कप्तान, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में इस खिलाड़ी को मिली कमान

ये भी पढ़ें-   Virat Kohli: बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में राहुल द्रविड़ का ये बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं विराट कोहली

Advertisment

ये भी पढ़ें-  IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट में किस तरह की पिच पर खेला जाएगा भारत-बांग्लादेश का मैच? गेंदबाज या बल्लेबाज कौन होगा हावी

Cricket Run Out Viral Video
Advertisment
Advertisment