Advertisment

T20 वर्ल्ड कप के लिए 17-18 खिलाड़ियों का हो चुका है शॉर्टलिस्ट, इस पूर्व कोच का बड़ा दावा

बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, मुझे लगता है कि उदाहरण के लिए, उमरान मलिक (Umran Malik) को ड्रेसिंग रूम के माहौल और एक अंतरराष्ट्रीय टीम के काम करने के तरीके से परिचित कराने के लिए टीम में लाया गया है.

author-image
Vijay Shankar
New Update
Team India

Team India ( Photo Credit : File)

shortlisted for T20 WC : भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने सीरीज में किसी तरह के बदलाव नहीं करने को बड़ा खुलासा किया है. बांगर ने कहा, आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ भारत की आगामी T20I श्रृंखला (T20 series) के साथ-साथ T20 विश्व कप (T20 world cup) की तैयारियों पर केंद्रित है. बांगर ने कहा कि आयरलैंड सीरीज (Ireland series) के लिए भारतीय टीम में नए चेहरे हो सकते हैं, लेकिन उन्हें चुनने का इरादा उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दबाव से परिचित कराना है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : T20 वर्ल्ड कप के चयन को लेकर गांगुली का बड़ा खुलासा, द्रविड़ को लेकर कही ये बात

बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, मुझे लगता है कि उदाहरण के लिए, उमरान मलिक (Umran Malik) को ड्रेसिंग रूम के माहौल और एक अंतरराष्ट्रीय टीम के काम करने के तरीके से परिचित कराने के लिए टीम में लाया गया है क्योंकि IPL एक घरेलू लीग है और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट इससे एक कदम आगे है.  इसलिए कुछ खिलाड़ियों को उन्हें वह अनुभव देने के लिए टीम में चुना गया है. बांगर (Sanjay Bangar) ने कहा, मुझे लगता है कि जिन 11 खिलाड़ियों को इस सीरीज में खेलने का मौका दिया गया हैऔर पहली टीम के वो खिलाड़ी जिनको आराम दिया गया है, यही वो 17-18 खिलाड़ी होने वाले हैं जिनको शॉर्ट लिस्ट (ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए) किया जा चुका है. 

 

पूर्व कोच बांगर harshal-patel avesh khan T20 Wc संजय बांगर umran malik टी20 वर्ल्ड कप बीसीसीआई sanjay bangar t20wc Indian Cricket team ICC T20 World Cup 2022 Rahul Dravid bcci
Advertisment
Advertisment