Advertisment

T20 World Cup 2024 में जीत के बाद अक्षर पटेल को मिला ये खास गिफ्ट

Axar Patel: टी 20 विश्व कप 2024 में भारत को चैंपियन बनाने में ऑलराउंडर अक्षर पटेल की अहम भूमिका रही. अक्षर ने सेमीफाइनल में जहां अपनी गेंदबाजी से मैच भारत के पक्ष में पलटा था वहीं फाइनल में उनकी बैटिंग शानदार रही.

author-image
Publive Team
New Update
Axar Patel

अक्षर पटेल को मिला ये खास गिफ्ट ( Photo Credit : Social Media )

Axar Patel: भारतीय क्रिकेट टीम ने 29 जून को बारबडोस में साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर टी 20 विश्व कप 2024 का खिताब जीता. भारत को चैंपियन बनाने में ऑलराउंडर अक्षर पटेल की अहम भूमिका रही. अक्षर ने सेमीफाइनल में जहां अपनी गेंदबाजी से मैच भारत के पक्ष में पलटा था वहीं फाइनल में उनकी बैटिंग शानदार रही जिसने टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई. विश्व कप में जीत के बाद बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों के लिए कैश प्राइज दिया था. राज्य सरकारें भी अपने खिलाड़ियों के लिए पुरस्कार की घोषणा कर रही हैं. लेकिन अक्षर पटेल को एक बेहद खास शख्स ने बेहद कीमती तोहफा सौंपा है. 

Advertisment

अक्षर को मिला ये खास गिफ्ट 

अक्षर पटेल को टी 20 विश्व कप में जीत के बाद उनकी पत्नी ने एक बेहद खूबसूरत  रंगोली उन्हें गिफ्ट की है. ये रंगोली उनकी पत्नी ने ही बनाई है. रंगोली के बीच में अक्षर पटेल की विश्व कप चूमते हुए तस्वीर लगी है. अक्षर ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इस सुंदर रंगोली की लिए अपनी पत्नी का शुक्रिया अदा किया है. बता दें कि अक्षर पटेल की पत्नी का नाम मेहा पटेल है. दोनों की शादी 26 जनवरी 2023 को हुई थी.    

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma: अनंत अंबानी की शादी छोड़ ये कहां पहुंच गए हैं रोहित शर्मा, सूट-बूट पहने जेन्टलमेन लुक में आए नजर

विश्व कप में किया शानदार प्रदर्शन

अक्षर पटेल इंजरी की वजह से वनडे विश्व कप नहीं खेल सके थे. एकदम अंतिम समय में उन्हें विश्व कप से ड्रॉप कर दिया गया था. टी 20 विश्व कप 2024 में मिले मौके को अक्षर ने नहीं गंवाया और गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई. पटेल ने 8 मैच में  विकेट लेने के साथ ही 8 मैचों की 5 पारियों में 82 रन बनाए थे. वे सेमीफाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच रहे थे. विश्व कप में प्रदर्शन और जडेजा के टी 20 से संन्यास के बाद पटेल छोटे फॉर्मेट का नियमित हिस्सा बन सकते हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : Sports Desk

अक्षर पटेल T20 WORLD CUP 2024 Sports News Hindi Cricket New in Hindi टी-20 वर्ल्ड कप 2024 axar patel
Advertisment