Advertisment

Video: मैच के दौरान स्टेडियम में घुसा खतरनाक जानवर, खिलाड़ियों के छूटे पसीने, देखें वायरल वीडियो

Vitality T20 Blast: इंग्लैंड में वाइटैलिटी टी 20 ब्लास्ट खेली जा रही है. एक मैच के दौरान खतरनाक जानवर के फिल्ड में घुस जाने से खिलाड़ियों और फैंस के होश उड़ गए. 

author-image
Publive Team
New Update
a dangerous fox entered in field during hampshire vs surrey in Vitality T20 Blast and stop game watc

Video: मैच के दौरान स्टेडियम में घुसा खतरनाक जानवरVideo: मैच के दौरान ( Photo Credit : Social Media )

Vitality T20 Blast: इंग्लैंड में एक तरह जहां इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है वहीं टी 20 की लोकप्रिय लीग वाइटैलिटी टी 20 ब्लास्ट का आयोजन भी हो रहा है. टी 20 ब्लास्ट के दौरान हैंपशायर और सरे के बीच हुए मैच में एक ऐसी घटना घटी जिसकी वजह से खेल को कुछ समय तक रोकना पड़ा. इस दौरान फिल्ड पर पूरी तरह अफरा तफरी का माहौल रहा. अक्सर हमने फिल्ड पर फैंस, डॉग या चिड़ियों के आ जाने से मैच बाधित होते देखा है लेकिन हैंपशायर सरे मैच के दौरान एक खतरनाक जानवर के फिल्ड में घुस जाने से खिलाड़ियों और फैंस के होश उड़ गए. 

Advertisment

खतरनाक जानवर ने रोका मैच 

हैंपशायर और सरे के बीच हुए मैच में एक लोमड़ी स्टेडियम में घुस गई. लोमड़ी हिंसक जानवर की श्रेणी में आती है इस वजह से उसके फिल्ड में घुसते ही मैच रुक गया. खिलाड़ी अपनी सुरक्षा में लग गए. वहीं लोमड़ी ने फिल्ड के चारो तरफ तेजी से दौड़ लगाया और दौड़ते जौड़ते बाउंड्री के एक छोड़ से बाहर निकल गई. लोमड़ी के बाहर निकलने के बाद खिलाड़ियों की जान में जान आई और मैच फिर से शुरु हो सका. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

मैच पर नजर 

द ओवल में खेले गए इस मैच में सरे ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. पहले बैटिंग करते हुए हैंपशायर 19.5 ओवर में 183 के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. टोबी अल्बर्ट ने सर्वाधिक 66 रन बनाए. सरे की तरफ से जॉर्डन क्लार्क ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए. 184 के लक्ष्य का पीछ करते हुए सरे ने सैम करन के पहले टी 20 शतक की मदद से 19.1 ओवर में 5 विकेट पर 188 रन बनाकर मैच 5 विकेट से जीता. करन ने 58 गेंद पर 6 छक्के और 7 चौके लगाते हुए नाबाद 102 रन बनाए. 

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya से पहले ये क्रिकेटर्स भी झेल चुके हैं तलाक का 'जख्म', जानिए इस लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

Source : Sports Desk

Hampshire vs Surrey T20 Blast cricket news in hindi Sports New in Hindi Vitality T20 Blast
Advertisment
Advertisment